Thu. Oct 6th, 2022
    बिग बॉस

    ‘बिग बॉस 12’ के प्रतिभागी दिवाली के मौके पर घर से दूर रहने की वजह से पहले से ही दुखी थे और इस मौके पर आइये हम आपको बताते हैं कि ‘बिग बॉस’ के घर में क्या-क्या हुआ। ‘बिग बॉस’ का यह दिन शुरू हुआ और सभी प्रतिभागी एक दुसरे को गले लगा कर दिवाली की बधाई दे रहे थे साथ ही सब अपने-अपने परिवार को भी याद कर रहे थे।

    करणवीर ने बताया कि दिवाली के उपलक्ष्य में सभी प्रतिभागियों के घर से संदेशे आए हैं। दिवाली का उत्सव शुरू होने से पहले सभी प्रतिभागियों ने एक साथ सेल्फी ली।

    बिग बॉस ने करणवीर, शिवाशिष और सुरभि को एक्टिविटी एरिया में बुलाकर तीनो को स्पॉटलाइट चेयर पर बैठने के लिए कहा। पर उनमें से सभी को अपने परिवार का विडियो देखने के लिए अनुमति नहीं थी इस बात पर सुरभि रो पड़ी।

    करणवीर और शिवाशिष ने सुरभि को पूरा विडियो देखने के लिए वोट किया।

    दीपक, श्रीसंत और रोहित को भी ऐसी ही प्रक्रिया से गुज़रना पड़ा और दोनों ने दीपक को यह मौका दिया। दीपक कमरे से बाहर आकर दोनों को गले लगाकर रो पड़े।

    दीपिका को उनके पति ने सन्देश भेजा था और सृष्टी को उनकी माँ ने। रोमिल, दीपिका और सृष्टी एक साथ थे और दोनों औरतों ने रोमिल को वोट किया ताकि वह अपने बच्चे द्वारा भेजा गया सन्देश सुन सके।

    रोमिल ने बिग बॉस से यह विनती की कि वह सोमी को उनके घर से भेजा गया विडियो देखने दे। सोमी ने रोमिल को गले से लगाकर धन्यवाद दिया। रोमिल ने बाकियों से उन्हें वोट नहीं देने के लिए माफ़ी मांगी।

    करणवीर ने रोमिल की काफी तारीफ़ की। इसके बाद बिग बॉस ने अंक विशेषज्ञ संजय जुमानी को घर में बुलाया। संजय ने सभी प्रतिभागियों को उनके भुत और भविष्य से जुड़ी हुई कुछ बाते बताई। संजय के जाने के बाद दिवाली महोत्सव शुरू हुआ और सभी ने बॉलीवुड के गानों पर जमकर डांस किया।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.