Wed. Nov 30th, 2022
    श्रीसंत,अक्सर-2

    ‘बिग बॉस’ के प्रतिभागियों को अपनी शक्ति का एहसास तब तक नहीं हो पाता है जब तक उन्हें कप्तान की पदवी न हासिल हो जाए। पर इन शक्तियों के साथ ज़िम्मेदारियाँ भी आती हैं और श्रीसंत ने इसके लिए कमर कस ली है।

    ‘बिग बॉस’ का हर दिन कुछ नए टास्क लेकर आता है और प्रतिभागियों को कभी हँसाता और कभी रुलाता है। उर्वशी के घर से चले जाने पर सभी प्रतिभागी दुखी थे पर आने वाले नामांकनों के लिए उन्होंने रणनीति बनानी नहीं छोड़ी। शिवाशीष परशान होकर घर छोड़ना चाहते थे पर घर के सदस्यों द्वारा समझाए जाने पर उन्होंने अपना मन बदल लिया।

    बिग बॉस‘ का यह दिन बॉलीवुड के गाने ‘तेरा नाम लिया तुझे याद किया’ से शुरू हुआ। इस बार नामांकन प्रकिया में बिग बॉस ने थोड़ा ट्विस्ट डाल दिया और श्रीसंत से कहा कि कप्तान होने के नाते वह 7 लोगों का नामांकन कर सकते हैं और इसके साथ ही उनके पास 4 प्रतिभागियों को बचाने की शक्ति भी होगी। और उन्हें किसी भी प्रतिभागी का नामांकन करने के लिए कारण भी बताना होगा।

    नामांकन की इस प्रक्रिया ने ‘बिग बॉस’ के घर में सनसनी फैला दी और इससे सभी प्रतिभागी परेशान हो गए क्योंकि श्रीसंत ने दीपक का नाम ले लिया था जबकि दीपक ने हमेशा श्रीसंत का सहयोग किया था। सुरभि और रोमिल ऐसा करने के लिए श्रीसंत से झगड़ पड़े।

    लगातार नए मोड़ आते रहने पर यह देखना मज़ेदार होगा कि इसबार किन प्रतिभागियों को बिग बॉस के घर से बेदखल किया जाएगा और क्या श्रीसंत अपने दोस्तों को बचाने के लिए अपनी शक्तियों का इस्तेमाल करेंगे?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *