रोमांचित करने वाला है अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ का ट्रेलर

बदला ट्रेलर, अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू
स्रोत: ट्विटर

‘पिंक’ में एक साथ काम करने के बाद, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक और मनोरंजक कहानी के साथ वापस आ गए हैं। फिल्म का पोस्टर कल इसके निर्माता गौरी खान और उनके पति पति शाहरुख खान, बिग बी और तापसी द्वारा जारी किए गए थे।

पोस्टर में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक साथ देखे जा सकते हैं और इसपर टैग लाइन में लिखा हुआ है कि “माफ़ कर देना हर बार सही नहीं होता।

फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन फिल्म में एक ऐसे वकील कि भूमिका में हैं जो आजतक कभी नहीं हारा है और तापसी पन्नू उनके पास ब्लैकमैलिंग का केस लेकर जाती हैं।

ट्रेलर नैना सेठी की कहानी है, जो बदला लेने की कोशिश में सच्चाई के लिए लड़ती है। अमिताभ बच्चन के दमदार अभिनय और तापसी की एक्टिंग ने दर्शकों को फिल्म के लिए रोमांचित कर दिया है।

सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित ‘बदला‘ का निर्माण शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जा रहा है। अमिताभ और सुजॉय ने ‘तीन’ और ‘अलादीन’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। ‘बदला’ को स्पैनिश थ्रिलर फिल्म ‘कॉन्ट्रैटेम्पो’ की रीमेक है। मलयालम अभिनेता टोनी ल्यूक भी फिल्म का हिस्सा है। ‘बदला’ के 8 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने की उम्मीद है।

फिल्म में मानव कॉल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: देखिये अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का पहला टीज़र, अक्षय ने शेयर किये शानदार पोस्टर्स

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here