Tue. May 28th, 2024
    फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" में प्रशांत नारायणन निभा रहे हैं बिजनेस टाइकून के रूप में विलन का किरदार

    अभिनेता प्रशांत नारायणन को ओमंग कुमार की फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” में विलन का किरदार निभाने के लिए चुना गया है। इस फिल्म में, अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं।

    सूत्रों के अनुसार, “प्रशांत विलन होंगे। उनकी भूमिका आदित्य रेड्डी नामक देश के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून का एक काल्पनिक किरदार है। उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।”

    प्रशांत फिल्म का हिस्सा बनने पर खुश हैं। उन्होंने कहा-“मैं मुकेश छाबरा और संदीप एस सिंह का धन्य हूँ कि उन्होंने मुझमे भरोसा जताया और मुझे ये किरदार दिया। ये ज़िन्दगी में एक बार मिलने वाला अवसर है। मैं उत्साहित हूँ। ये सेट मेरे लिए बड़े परिवार जैसा है।”

    https://www.instagram.com/p/BuBjfgIFdRQ/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा-“मुकेश छाबरा ने सोचा कि किरदार प्रशांत को जचेगा। जब वे शूटिंग के लिए आये तो मुझे याद हैं, उन्होंने कहा-‘आदित्य रेड्डी को मुझ पर छोड़ दो’। हमने उनपर भरोसा किया और उन्होंने शूटिंग शुरू कर ली है। हम अभी तक उनके काम से खुश हैं।”

    फिल्म में पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री से देश के प्रधानमंत्री बनने तक के सफ़र को दिखाया जाएगा। फिल्म में, मनोज जोशी, ज़रीना वहाब और बरखा सेनगुप्ता भी मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *