Tue. Mar 5th, 2024
    "पीएम नरेंद्र मोदी" में पीएम मोदी की माँ का किरदार निभाएंगी अनुभवी अभिनेत्री ज़रीना वहाब, देखे तसवीरें

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक “पीएम नरेंद्र मोदी” में जहाँ पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबेरॉय निभा रहे हैं, वही उनकी माँ बनेंगी अनुभवी अभिनेत्री ज़रीना वहाब। पीएम मोदी असल ज़िन्दगी में अपनी माँ के बहुत करीब हैं और इस कारण उनकी माँ का किरदार भी इस बायोपिक में बहुत मायने रखता है, इसलिए मेकर्स ने ज़रीना वहाब को लेना का फैसला किया है।

    तरन आदर्श ने ज़रीना का फिल्म से पहला लुक साझा किया है। इस तस्वीर में, ज़रीना ने एक गुजराती शैली में साड़ी पहनी हुई है। उनका लुक बेहद सादा है। आप तस्वीर यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/Bt7j8RIFwc8/?utm_source=ig_web_copy_link

    ज़रीना ने किरदार के बारे में कहा-“प्रधानमंत्री की माँ का किरदार निभाना सम्मान की बात है। मेरे द्वारा निभाए गए खास किरदारों में से ये एक होगा। आशा करती हूँ कि दर्शकों को पसंद आये।”

    कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बायोपिक में मोदी की पत्नी जशोदाबेन का किरदार मशहूर टीवी अभिनेत्री बरखा सेनगुप्ता निभाने वाली हैं। मेकर्स ने उनका लुक भी साझा किया है। अपने व्यक्तित्व के हिसाब से वे भी काफी सादा नज़र आ रही हैं और उन्होंने हाथो में गौतम बुद्धा की किताब पकड़ रखी है।

    https://www.instagram.com/p/Bt7j-5SFpW8/?utm_source=ig_web_copy_link

    निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा-“ये दोनों किरदार फिल्म के अहम किरदारों में से हैं। मैं खुश हूँ कि ज़रीना जी मान गयी क्योंकि उनसे बेहतर ये काम कोई और नहीं कर पाता। बरखा जी उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं और वे जबरदस्त काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए शक्तिशाली और प्रतिभाशाली कास्ट पाकर में खुश हूँ।”

    फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं और ये सुरेश ओबेरॉय और संदीप एस सिंह के निर्माण में बन रही है। बायोपिक के लिए, टीम ने गुजरात के उन जगहों का भी दौरा किया था जहाँ पीएम मोदी ने अपना बचपन गुज़ारा है। फिल्म का पहला लुक खुद महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने लांच किया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *