Tue. May 21st, 2024
    सूरज पंचोली

    बॉलीवुड को जून 2013 में बड़ा झटका लगा था जब अभिनेत्री जिया खान ने आत्महत्या कर ली थी। इस पर सूरज पंचोली जो 9 महीने से जिया के बॉयफ्रेंड थे, पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए।

    सूरज को आजतक जिया की मौत के लिए कुसूरवार ठहराया जाता है। सूरज ने 5 सालों में पहली बार अपने जन्मदिन के मौके पर इस मसले पर चुप्पी तोड़ी है। सूरज ने एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है।

    सूरज जिन्होंने अपनी फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में बॉलीवुड में कदम रखा था, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, “मैं कुछ भी बोलने के लिए तब तक इंतज़ार करना चाहता था जब तक यह केस खत्म न हो जाए। कुछ भावनाओं को बता पाना कठिन होता है जब इसमें बहुत से लोग और बहुत सी भावनाएं शामिल हों।

    सबसे पहले मैं उन लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूँ जिन लोगों ने मेरा साथ दिया यह एक लम्बी यात्रा रही है जबसे मैंने ज़िन्दगी को समझना शुरू किया है। मैं 6 सालों से यह केस धैर्य और सम्मान के साथ लड़ रहा हूँ और इसके ख़त्म होने का इंतज़ार कर रहा हूँ।”

    सूरज जो आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे हैं, ने अपने पोस्ट में लिखा कि ,”इन 6 सालों में लोगों ने मुझे हत्यारा, शोषक और क्या नहीं कहा है। मैं हर रोज़ अपने बारे में ये चीज़ें पढ़ता था पर मेरा दिल हमेशा से मज़बूत था पर फिर भी यह सब मुझे और मेरे परिवार वालों को दुःख देता था।

    मैं किसी को इस बात के लिए ज़िम्मेदार नहीं ठहराना चाहता हूँ लोग मुझे वही बुलाते थे जैसी मेरी छवि लोगों के सामने प्रस्तुत की गई।

    सूरज ने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जो इस लड़ाई में उसके साथ खड़े रहे और उसको मजबूती दी। सूरज ने लिखा कि ,”उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मेरी तरफ सकारात्मक ऊर्जा भेजी है। शायद आप को नहीं पता होगा पर आपकी हर एक प्रार्थना ने मेरी सहायता की है। ”

    https://www.instagram.com/p/Bp9FzMPgM0T/

    जिया खान अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘निशब्द’ से बॉलीवुड में कदम रखा था इसके अलावा उन्होंने ‘गजिनी’ और ‘हॉउसफुल’ जैसी फिल्मों में भी काम किया था।

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *