Fri. Mar 1st, 2024
    "भारत" के नए गीत ''ऐथे आ' में सलमान खान और कैटरीना कैफ की दिखेगी 'दीदी तेरा देवर दीवाना' वाली केमिस्ट्री

    ऐसी खबरें हैं कि प्रसिद्ध लेखक जोड़ी सलीम-जावेद (सलीम खान और जावेद अख्तर) के चार दशकों के बाद उनके बेटे, सलमान खान और फरहान अख्तर जल्द ही एक फिल्म के लिए सहयोग कर सकते हैं। जाहिर है, फरहान ने सलमान से उनके घर पर मुलाकात की और उन्होंने एक प्रोजेक्ट पर चर्चा की थी।

    हालाँकि, यह इतनी जल्दी नहीं हो रहा है। सोनी पिक्चर्स स्पोर्ट्स नेटवर्क द्वारा हाल ही में आयोजित एक कार्यक्रम में, अख्तर ने स्पष्ट किया है कि यह सलमान के साथ सिर्फ एक आकस्मिक बैठक थी जहां उन्होंने विचारों का आदान-प्रदान किया। उन्होंने कहा कि सलमान एक पारिवारिक मित्र हैं और भविष्य में साथ काम करने के लिए कोई तात्कालिक योजना नहीं थी।सलमान खान की 'दबंग 3' को मिला कानूनी नोटिस, एमपी में स्मारक छेड़ने का लगा इलज़ाम

    उन्होंने कहा कि, “सलमान और मैं विचारों को साझा कर रहे हैं लेकिन कार्ड पर कोई फिल्म नहीं है।”

    कथित तौर पर, फरहान ‘तूफ़ान’ पर काम कर रहे हैं जो राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। यह एक बॉक्सर के जीवन पर आधारित एक खेल जीवनी फिल्म है। दूसरी ओर, सलमान अपनी आगामी रिलीज़ ‘भारत’ के प्रोमशन में व्यस्त  हैं, जिसमें कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों ने पहले से ही काफी चर्चा पैदा कर दी है। सलमान खान के खिलाफ उनके फैन ने कराई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज

    ‘टाइगर 3’ पर अली अब्बास ज़फर और कैटरीना के साथ फिर से सलमान की बातचीत चल रही है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक़ फिल्म जनवरी 2020 में शुरू की जा सकती है। हाल ही में, अभिनेता के नाम का इस्तेमाल एक चैरिटी इवेंट विज्ञापन में किया गया था।

    हाल ही के एक मामले में, सुपरस्टार के नाम और उनके ब्रांड बीइंग ह्यूमन के नाम का लोगों से पैसा लेने के लिए दुरुपयोग किया गया था। यदि नवीनतम रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के नाम पर सलमान के प्रशंसक से पैसे लिए गए हैं।

    कुछ इस तरह फरहान अख्तर कर रहे हैं फिल्म "तूफ़ान" में बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए मेहनत

    अब, सोशल मीडिया पर सलमान खान ने एक अखबार में छपे नकली विज्ञापन की तस्वीर साझा की। अपने ट्वीट में सुपरस्टार ने इस तरह ‘किसी भी तरह’ घटना का हिस्सा होने से इनकार किया।

    यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह, कपिल देव के साथ रहने और प्रशिक्षण के लिए हुए दिल्ली रवाना

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *