Wed. Feb 8th, 2023
    "भारत" के नए गीत ''ऐथे आ' में सलमान खान और कैटरीना कैफ की दिखेगी 'दीदी तेरा देवर दीवाना' वाली केमिस्ट्री

    अगले महीने बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान फिल्म “भारत” लेकर आ रहे हैं। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में सलमान 1964 से 2010 के बीच पांच अलग अलग लुक में नज़र आएंगे। इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देंगे। दोनों जब जब बड़े परदे पर आये हैं, दर्शको पर इनकी केमिस्ट्री का जादू जमकर चला है।

    मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, फिल्म के गीत ‘ऐथे आ’ में सलमान और कैटरीना की अलग किस्म की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। खबर के अनुसार, गीत में दोनों के किरदार आपस में बदल जाएंगे। कैटरीना गीत में सलमान को चिढ़ाती नज़र आएँगी जिससे दोनों की मस्ती दर्शको को देखने के लिए मिलेगी।

    निर्देशक अली ने प्रकाशन को बताया कि गीत में लोगो को वही देखने को मिलेगा जो उन्होंने फिल्म ‘हम आपके है कौन’ के गीत ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ में देखा था। अली ने उल्लेख किया कि कैटरीना उसी अंदाज़ में सलमान को छेड़ती दिखाई देंगी जिस अंदाज़ में सलमान ने माधुरी दीक्षित को परेशान किया था। इस गीत में, सलमान और कैटरीना के किरदार आपस में बदल जाएंगे।

    उन्होंने कहा कि इस गीत में बहुत डांस और मस्ती है और इससे दर्शको को कैटरीना और सलमान का एक अलग रूप देखने के लिए मिलेगा। उनके मुताबिक, “ज़रा सोचिए, अगर ‘दीदी तेरा देवर दीवाना’ में माधुरी और सलमान की आपस में जगह बदल जाये तो…ऐसी हमारा गीत है। संक्षिप्त में पूरे परिवार को एक साथ थिरकाने के लिए एक पेप्पी डांस नंबर बनाना था।”

    गीत के बोल लिखे इरशाद कामिल ने लिखे हैं जबकि इसको संगीत दिया है विशाल-शेखर ने। गीत की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है।

    5 जून को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, सोनाली कुलकर्णी और नोरा फतेही भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *