फिल्म की रिलीज़ में अभी भी एक महीना शेष है लेकिन ‘भारत’ का बुखार पहले से ही प्रशंसकों को पकड़ रहा है। जहां फिल्म सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को फिर से साथ लाने के लिए सुर्खियों में है, वहीं स्लो मोशन गाने में खान और दिशा पटानी के बीच की केमिस्ट्री भी फिल्म प्रेमियों का ध्यान आकर्षित कर रही है।

साथ ही, यह खबर आई थी कि ‘भारत’ के अलावा दिशा पटानी, साजिद नाडियावाला की ‘किक 2’ में भी नज़र आएंगी लेकिन आइये जानते हैं कि अभिनेत्री ने इस बारे में क्या कहा है?

disha pataani kick 2 1
स्रोत: इंस्टाग्राम

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जब दिशा से पूछा गया कि क्या वह ‘किक 2’ में सलमान खान के साथ रोमांस कर रही हैं? जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है, उन्होंने जवाब दिया कि, “आप लोगों को साजिद नाडियाडवाला सर को यह बताना चाहिए। मुझे आशा है कि वह सुन रहे हैं।”

उन्होंने इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल के लिए संपर्क किए जाने की खबरों का खंडन किया, लेकिन निर्माताओं से संपर्क करने की उम्मीद की।

disha pataani kick 2 2

अभिनेत्री दिशा पटानी ने सलमान खान की “भारत” के “स्लो मोशन” गीत के माध्यम से पीले रंग की साड़ी के साथ बॉलीवुड के रोमांस को फिर से जीवंत कर दिया है। लेकिन कई लोग यह पूछ रहे हैं कि “साड़ी कहाँ है?”

विशाल और शेखर द्वारा नक्श अज़ीज़ और श्रेया घोषाल द्वारा पेप्पी नंबर के वीडियो में, दिशा सलमान के साथ अपने डांस मूव्स का दिखाती हुई नज़र आई हैं।

लेकिन यह उसकी सेक्सी पीली साड़ी है जिसमें रस्सी की तरह पल्लू मुड़ा हुआ है और उसके कंधे पर फेंका गया है, जिसने ध्यान आकर्षित किया है। इस गीत को केवल 24 घंटों में YouTube पर 24 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

पुरस्कार विजेता कपड़ा डिजाइनर गौरांग शाह को लगता है कि साड़ी का सार पूरी तरह से ख़त्म हो गया है।

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे-नीलम कोठारी 18 साल बाद आ रहे हैं फिर से एक साथ


Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *