दा इंडियन वायर » मनोरंजन » चंकी पांडे-नीलम कोठारी 18 साल बाद आ रहे हैं फिर से एक साथ
मनोरंजन

चंकी पांडे-नीलम कोठारी 18 साल बाद आ रहे हैं फिर से एक साथ

चंकी पांडे और नीलम कोठारी,जो 90 के दशक की हिट जोड़ी थी। 18 साल बाद फिर से साथ आ रही है। उन्हें आखिरी बार 2001 में आई फिल्म ‘कसम’ में एक साथ देखा गया था।

अब आप उम्मीद कर रहे होंगे कि दोनों एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। वे छोटे पर्दे के लिए एक साथ आ रहे हैं और आप उन्हें किचन चैंपियंस के एक एपिसोड में देखेंगे। उन्होंने शनिवार को एपिसोड के लिए शूटिंग की है।

मिरर से बात करते हुए, नीलम ने कहा है कि, “हां हम शो में दिखाई देंगे, और यह बहुत मजेदार था। मैंने लंबे समय में कुछ भी नहीं किया है, मैं कैमरे से दूर भाग रही हूं, हालांकि बहुत सारे प्रस्ताव आए हैं। चंकी एक सह-कलाकार और एक दोस्त है और उन्होंने मेरे साथ एक फिल्म में शुरुआत की थी (1987 में आ गई थी आग में), उस समय मुझे एक लकी चार्म माना जाता था।”

अपने खाना पकाने के कौशल के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा कि, “कभी-कभार खाना बनाने में मुझे मज़ा आता है लेकिन यदि रोज़ ऐसा करना हो तो मुझे इससे नफरत हो जाएगी।”

चंकी ने कहा कि, “नीलम भावना की (चंकी की पत्नी) की एक प्यारी दोस्त है। मुझे नहीं पता कि उसकी खाना पकाने की प्रतिभा क्या है, लेकिन मैं अपने कौशल को फेस-ऑफ के लिए शार्प कर रहा हूं। लेकिन रसोई में मैं बर्फ के टुकड़े बनाने में और एग स्क्रैम्बल बनाने में अच्छा हूँ। बचपन में मैं कमाल का बेकर था अभी भी मैं अपनी बेटी के साथ कभी-कभी यह कर लेता हूँ।”

इस जोड़ी ने अपने हिट ट्रैक जैसे ‘मैं तेरा तोता, तू मेरी मैना’ पर भी परफॉर्म किया। फिर, नीलम ने होस्ट अर्जुन बिजलानी के साथ ‘खुदगर्ज़’ के गाने मैं से मीना से न शाकी से’ पर परफॉर्म किया।

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना ‘शुभ मंगल सावधान’ के सीक्वल में करेंगे समलैंगिक व्यक्ति की भूमिका?

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!