Sat. Feb 4th, 2023
    farhan akhtar tofaan

    भाग मिल्खा भाग में एक अद्भुत धावक की भूमिका निभाने के बाद, फरहान अख्तर और फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा एक बार फिर से जुड़ने जा रहे हैं।

    फरहान पहले ही खेल के प्रति अपने प्रोत्साहन को साबित कर चुके हैं। अब, यह उनकी आगामी बॉक्सिंग परियोजना ‘तूफ़ान’ है। वह बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। अन्य कलाकारों के नाम अभी तक सामने नहीं आए हैं।

    कुछ इस तरह फरहान अख्तर कर रहे हैं फिल्म "तूफ़ान" में बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए मेहनत

    अभिनेता सोशल मीडिया पर मुक्केबाजी अभ्यास और जिमिंग सत्र वीडियो साझा करते रहते हैं। फरहान अपने प्रशंसकों को अपडेट रखने में कभी असफल नहीं होते हैं। आज, फरहान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गहरे नीले रंग के टैंक वाले और उसी रंग के हेड बैंड में एक तस्वीर साझा की।

    तस्वीर में, ऐसा लग रहा है कि वह अपनी मुक्केबाजी के अभ्यास के लिए तैयार है। अभिनेता अपने दोस्त के रूप में डैशिंग दिखते हैं, फरहान के अभ्यास सत्र ने कुछ समय पहले ही शुरू किया है।

    https://www.instagram.com/p/ByjRBG-hAQr/

    पीटीआई से बात करते हुए, ओमप्रकाश ने कहा, “मैं फिल्म के लिए सबसे अधिक उत्साहित हूं। मैं ज्यादा बात नहीं कर सकता क्योंकि हमने शूटिंग शुरू भी नहीं की है। हम साल के अंत तक फर्श पर जाने की योजना बना रहे हैं।

    दोनों फरहान और मुझे छह साल बाद एक-दूसरे के साथ काम करने को मिल रहा है। हम हमेशा से एक-दूसरे के विचारों  की तारीफ़ करते रहे हैं। ” उन्होंने आगे कहा, “अंजुम राजाबली ने एक बॉक्सर की यह बहुत ही प्यारी प्रेम कहानी लिखी है, यह एक वास्तविक जीवन का आंकड़ा नहीं है, बल्कि एक काल्पनिक चरित्र है।

    farhaan akhtar 1

    जो बात मुझे सबसे ज्यादा पसंद आई, वह थी (कहानी) कि यह एक नई आवाज है। यह सेट है। निम्न मध्यम वर्ग के बीच बॉक्सिंग दुनिया में कहीं भी एक अमीर आदमी का खेल नहीं है।”

    यह भी पढ़ें: अजय देवगन न्यासा को ट्रोल किये जाने को लेकर: हम फर्जी पहचान के माध्यम से की गई निरर्थक टिप्पणियों पर ध्यान नहीं देते

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *