Fri. Mar 1st, 2024
    ajay devgan nyasa

    कुछ हफ्ते पहले, अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था, क्योंकि न्यासा की एक लंबी ब्लू हूडि पहने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

    बाद में, नेटिज़ेंस ने उन्हें हुडी के साथ पैंट नहीं पहनने के लिए ट्रोल किया। अब माता-पिता के रूप में, कोई भी यह नहीं देखना चाहेगा कि उनकी 12 वर्षीय बेटी ऑनलाइन ट्रोलिंग के अधीन है और चूंकि अजय देवगन और काजोल, दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, हमें यकीन है कि ट्रोलिंग उनके लिए सुखद नहीं थी।

    ajay devgan nyasa 1

    अब हाल ही में एक साक्षात्कार में, जब अजय से न्यासा और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया, तो ओमकारा अभिनेता ने कहा, “जो भी हो, क्या होगा, उनका माइंडसेट बकवास होता है (इन चीजों को करने वाले लोगों की मानसिकता बकवास है) तो हम भी इस सब के बारे में परेशान नहीं होते और न ही हम नकली पहचान के माध्यम से की गई इस तरह की निरर्थक टिप्पणियों पर कोई ध्यान देते हैं।

    बेटी न्यासा देवगन के ट्रोल होने पर भड़के अजय देवगन: मेरे बच्चो को अकेला छोड़ दो

    “समय और फिर, अजय देवगन ने स्पष्ट किया है कि उनकी बेटी का झुकाव अभिनय की तरफ नहीं है और उनका बेटा युग अपने लिए करियर चुनने के लिए अभी बहुत छोटा है।

    न्यासा देवगन
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    आप नहीं जानते, धीरे-धीरे कब वह अपनी पढ़ाई में और गंभीरता से जुट जाएंगे। हालांकि, आज के बच्चों का बहुत एक्सपोजर है। उनके पास इंटरनेट के साथ-साथ टेलीविजन और बहुत कुछ है। अजय ने कहा, हमारे पास इस तरह के प्लेटफॉर्म नहीं थे।

    nysa devgan

    जब भी मैं अपने सेल फोन के साथ फंसता हूं, तो मैं इसे युग के पास ले जाता हूं, और वह इसे बिना किसी प्रयास के सामान्य स्थिति में ले आता है।”

    काजोल ने बेटी न्यासा देवगन के जन्मदिन पर डाला हार्दिक पोस्ट: तुम हमेशा मेरे दिल की धड़कन रहोगी

    कुछ दिन पहले, अजय देवगन के पिता। वीरू देवगन, निधन हो गया और बी-टाउन सेलेब्स उनके अंतिम विदाई में आई थी।

    अंतिम संस्कार के बाद, काजोल ने अपने दिवंगत ससुर के लिए एक हार्दिक संदेश देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जैसा कि उन्होंने लिखा है, “खुशी के समय में… .उन्होंने इस दिन जीवन भर की उपलब्धि के लिए पुरस्कार जीता लेकिन यह साबित करने के लिए जीवन भर लग गया इसलिए बहुत से लोग उस आदमी के जीवन पर शोक मनाते हैं, लेकिन वह जीवन अच्छी तरह से जी रहा था …”

    यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की प्रोफाइल पिक्चर लगाई गई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *