Thu. Feb 2nd, 2023
    पेट्टा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, तीसरी सबसे बड़ी फ़िल्म

    पेट्टा दुनिया भर में पैसे कमा रही है। यह 10 जनवरी को रिलीज़ हुई है। तमिलनाडु में फिल्म को ‘विश्वासम’ से टक्कर मिली है। पर दूसरी जगहों पर ‘पेट्टा’ ने अजीत की फ़िल्म को मात दी है।

    सुपर स्टार रजनीकांत की नवीनतम फिल्म ‘पेट्टा'( Petta ) जो कार्तिक सु्बाराज के द्वारा निर्देशित की गई है निस्संदेह 2019 के सबसे प्रत्याशित फिल्मों में से एक है। फ़िल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, तृषा, सिमरन और विजय सेथुूपाथी  प्रमुख भूमिकाओं में।

    फिल्म के सहायक कलाकारों में विजय सेतुपति, सिमरन, त्रिशा, एम। शशिकुमार, बॉबी सिम्हा और जे महेंद्रन शामिल हैं।सन पिक्चर्स ने रजनीकांत अभिनीत फिल्म का निर्माण किया है।

    फिल्म की कहानी रजनीकांत के किरदार काली के इर्द-गिर्द बुनी गई है जो हॉस्टल वार्डन है। फिल्म में, एक दिलचस्प मोड़ तब आता है जब काली का रास्ता खूंखार बदमाशों के एक समूह के नज़दीक से होकर जाता है।

    यूके बॉक्स ऑफिस पर फ़िल्म ने सोमवार तक 2.94 करोड़ की कमाई की है और फिलहाल यूके में फ़िल्म नंबर 11 पर है।

    USA में फ़िल्म ने ‘रोबोट’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है और अब यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी सबसे बड़ी तमिल फ़िल्म बन गई है।

    पेट्टा नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तमिल डेब्यू फ़िल्म है। वह फिल्म में एक नकारात्मक भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि सुपरस्टार रजनीकांत की आखिरी रिलीज 2.0 के साथ, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने तमिल में अपनी शुरुआत की।

    पेट्टा के निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कार्तिक ने ट्वीट किया, “# पेट्टा की प्रतिक्रिया इतनी जबरदस्त और शानदार है … धन्यवाद थलाइवा फैन्स … लव यू थलाइवा … थैंक यू @sunpictures & पूरी टीम।”

    अपने ट्वीट में कार्तिक ने अपने प्रशंसकों से थिएटर से फिल्म की क्लिप साझा नहीं करने का अनुरोध भी किया हैं। 

    फ़िल्म को तीन से भी ज्यादा सितारे देते हुए रमेश बाला ने कहा है कि, “पेट्टा, थालाईवा फैन्स के लिए एक ट्रीट है। 90 के दशक के सुपरस्टार की फ़िल्मों को एक श्रद्धांजलि है।

    फ़िल्म में एक्शन, ड्रामा सबकुछ है। रजनी के फैन्स फ़िल्म जरूर देखें।”

    यह भी पढ़ें: शेम रिव्यु: फुल हिंदी फ़िल्म का अनुभव कराती है भावनाओं को कुरेदती यह शॉर्ट फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *