Tue. Mar 5th, 2024
    पेट्टा सोंग मराना मॉस हिंदी

    रजनीकांत की फ़िल्म पेट्टा के लिए फैन्स बहुत उत्साहित हैं। फ़िल्म हिंदी में भी रिलीज़ हो रही है। फ़िल्म का पहला गीत ‘मराना मॉस’ काफी हिट हुआ था। इस गाने के हिंदी वर्जन का नाम है ‘मास मरुदान’ लिरिक्स के अलावा बाकी सारी चीज़े तमिल गाने जैसी ही हैं।

    अनिरुद्ध ने फ़िल्म का संगीत कंपोज़ किया है। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर थाला अजीत की फ़िल्म ‘विस्वासम’ को टक्कर देगी। दोनों ही फ़िल्में 10 जनवरी 2019 को रिलीज़ हो रही हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा में यह इस साल की सबसे बड़ी टक्कर होगी।

    दोनों ही फ़िल्में तमिलनाडु में 1000 स्क्रीन्स के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं। पेट्टा में कई दिग्गज कलाकार एक साथ काम कर रहे हैं।

    ‘पेट्टा’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है। फ़िल्म में रजनीकांत काली नामक एक हॉस्टल वार्डन की भूमिका निभा रहे हैं जिसका बीता हुआ कल अच्छा नहीं है।

    रजनी, पेट्टा, 10 जनवरी
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    कार्तिक सुब्बाराज की फ़िल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। रजनीकांत के फैन्स की बात करें तो यह फ़िल्म उन्ही के लिए है। रजनीकांत फिर से एक बार अपने पुराने स्टाइल में एक्शन और रोमांस करते नज़र आएँगे।

    फ़िल्म 10 जनवरी 2019 को रिलीज़ होने वाली है। रजनीकांत के अलावा फ़िल्म में विजय सेथुपति और मेघा आकाश हैं। बॉबी सिम्हा, तृषा और शशिकुमार की भी फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

    रजनीकांत ने ‘पेट्टा’ के बारे में बात करते हुए कहा था कि, “कार्तिक सुब्बाराज मुझे वापस 80 के दशक में ले गए हैं। पेट्टा बहुत मनोरंजक होगी। पोंगल के पर्व पर आप इसका आनंद लेंगे।”

    रजनीकांत के फैन और फ़िल्म निर्देशक सुब्बाराज ने कहा है कि, “पेट्टा रजनीकांत के फैन्स के लिए बनाई गई है। हमने रजनी सर के हर एक शॉट से पहले बहुत विचार किया है। विजय सेथुपति भी रजनीकांत के बड़े फैन हैं।

    उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं एक फ़िल्म में रजनी सर को निर्देशित करूँगा और जब यह होगा तो उस फ़िल्म में वह नकारात्मक भूमिका निभाएंगे। नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी सर के साथ काम करके मेरा एक और सपना सच हो गया। वह भी रजनी फैन हैं।”

    ‘पेट्टा’ में नवाज्ज़ुद्दीन भी होंगे। फ़िल्म का पोस्टर ज़ारी कर दिया गया है। फ़िल्म निर्देशक कार्तिक सुब्बराज ने ट्वीट करते हुए नवाज़ुद्दीन के लिए लिखा था कि, “हमारे फ़िल्म जगत में आपका स्वागत है सर।” नवाज़ फ़िल्म में सिंगार सिंह नामक किरदार में हैं।

    यह भी पढ़ें: डैड्स किड के नाम से है जाह्नवी, अर्जुन, अंसुला कपूर का व्हाट्सएप ग्रुप, पापा बोनी भी हैं शामिल

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *