Thu. Feb 9th, 2023
    vivek oberai, suresh oberai, pm narendra modi biopic

    अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय पीएम नरेंद्र मोदी में अपने पिता और अभिनेता सुरेश ओबेरॉय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। निर्माता संदीपसिंह ने एक बयान में कहा, “फिल्म में सुरेश ओबेरॉय का चरित्र एक संत का है। यह एक काल्पनिक चरित्र है, जो अभी तक बेहद महत्वपूर्ण है।”

    उन्होंने कहा, “अनुभवी अभिनेता से बेहतर कौन इस तरह की भूमिका निभा सकता है? उन्होंने लगभग 100 फिल्मों में इस तरह के किरदार किये हैं।”

    राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का निर्माण सुरेश और आनंद पंडित कर रहे हैं। इस सिंघ भी परियोजना के रचनात्मक निर्देशक हैं और कहानी भी एस सिंह द्वारा ही लिखी गई है।

    नए पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की एक नई रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है जो अब 5 अप्रैल को यानी  एक सप्ताह पहले है। अब फिल्म जॉन अब्राहम स्टारर रोमियो अकबर वाल्टर के साथ रिलीज़ होगी जो चारों ओर काफी चर्चा में है।

    दोनों ही फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर हो सकती है।

    ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय नौ अलग-अलग अवतारों में दिखेंगे।

    हमारे वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बायोपिक काफी समय से सुर्खियों में रही है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं और यह इसलिए भी ज्यादा चर्चा में रही है क्योंकि कलाकारों का खुलासा एक-एक करके किया जा रहा है।

    बायोपिक कथित तौर पर मोदी की यात्रा को उजागर करेगी, जिसमें उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर देश के प्रधानमंत्री के रूप में उनके उदय तक की कहानी होगी।

    यह भी पढ़ें: कंगना रनौत से लेकर सारा अली खान तक: 8 सेलेब्रिटी लुक जो इस होली आप कर सकते हैं ट्राई

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *