Fri. Jun 14th, 2024
    नामिक पॉल ने बताया कि क्यों 'कसौटी ज़िन्दगी के' की जगह उन्होंने 'कवच 2' साइन किया

    नामिक पॉल ने पिछले महीने तब सुर्खियां बटोरी थी जब उनके शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ में प्रवेश करने की खबरें मीडिया में आई थी। जबकि कई लोग ये सोच रहे थे कि वह मिस्टर बजाज का किरदार निभाएंगे, अभिनेता ने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए कहा कि वह विक्रांत का किरदार निभाने वाले थे। उन्होंने खुलासा किया कि कोई अभी बालाजी के शो को मना नहीं करेगा इसलिए वह मान गए थे। वह जल्द कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए भी उत्साहित थे हालांकि, मामला तब पलटा जब उन्हें ‘कवच महाशिवरात्रि‘ का प्रस्ताव मिला।

    NAMIK

    अभिनेता ने आगे बताया कि कैसे निर्माता एकता कपूर और वह यही सोच रहे थे कि क्या बेहतर रहेगा और अभिनेता को इस बात पर भी आश्चर्य हुआ कि वह ‘कवच 2’ में मुख्य किरदार निभाने वाले थे। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने हां कहने के लिए पूरे 10 मिनट लिए थे। जब उनसे शो के सुपरनैचुरल होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें बस इसी बात की चिंता थी कि वह टाइपकास्ट नहीं होना चाहते हैं। हालांकि, उन्हें आश्वासन दिया गया कि ये शो अलग होगा और उनकी पिछली भूमिकाओं जैसा नहीं होगा।

    https://www.instagram.com/p/BxfZb2AgD1W/?utm_source=ig_web_copy_link

    एकता कपूर ने फैसले के बारे में बात करते हुए मिड डे को आगे बताया कि कैसे उन्हें लगा कि नामिक ‘कवच’ के लिए बेहतर है और यह भी बताया कि जब उन्होंने उनका टेप देखा, तो उन्हें लगा कि उनका व्यक्तित्व कुछ खास है और इसलिए, वह ‘कवच’ के लिए परफेक्ट रहेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि नामिका का लुक काफी सोचने वाला और दिलचस्प है।

    https://www.instagram.com/p/BxMzs4JAG0k/?utm_source=ig_web_copy_link

    25 मई से शुरू होने वाले इस शो में दीपिका सिंह और विन राणा भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *