Wed. Feb 1st, 2023
    नागिन 3: एकता कपूर ने साझा किया फिनाले प्रोमो, मौनी रॉय और सुरभि ज्योति आये साथ साथ

    टीवी की सब्सी चहीती सीरीज ‘नागिन’ का तीसरा सीजन भी खत्म होने वाला है। चूँकि दर्शको के मन में ‘नागिन 3‘ के लिए एक खास जगह है इसलिए मेकर्स भी इसे खास और भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सीजन 1 और सीजन 2 से मौनी रॉय, अदा खान, अर्जुन बिजलानी और करणवीर बोहरा भी इस फिनाले एपिसोड का हिस्सा होंगे जो इसके क्लाइमेक्स को और शानदार बना देता है।

    आखिरी एपिसोड 25 और 26 मई को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा और मेकर्स ने अभी से दर्शको के मन में इसको लेकर उत्साह पैदा कर दिया है। एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी एक झलक पेश की है और लिखा-“25 मई और 26 मई को शाम 7 बजे ‘नागिन 3’ का फिनाले एपिक होने वाला है। नागिन के सबसे लम्बे सीजन के लिए आप सभी को धन्यवाद।”

    https://www.instagram.com/p/Bxuv2iHAMoV/?utm_source=ig_web_copy_link

    प्रोमो में, मौनी और सीजन 3 की मुख्य अभिनेत्री सुरभि ज्योति बुराई का अंत करने एक साथ आती हैं। एपिसोड में एक खास डांस नंबर भी होगा जिसके लिए दोनों ने शूट भी किया है। अनीता हसनंदानी भी करणवीर के साथ थिरकती हुई नज़र आएँगी। टीम ने हाल ही में एपिसोड की शूटिंग की है और सेट से काफी सारी तसवीरें साझा की हैं। ‘नागिन 3’ पिछले साल जून में शुरू हुआ था और ठीक एक साल बाद खत्म हो रहा है। इस सीजन को फ्रैंचाइज़ी की सबसे ज्यादा टीआरपी मिली है और इसलिए ये इतना आगे बढ़ पाया।

    ‘नागिन’ सीरीज इच्छाधारी नागिन पर आधारित है जिनका उद्देश्य होता है केवल इंतकाम। तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस ने अहम किरदार निभाया है।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *