Mon. Jun 24th, 2024
    कसौटी ज़िन्दगी के: क्या करण सिंह ग्रोवर ने अभी तक नहीं लिया मिस्टर बजाज बनने का फैसला?

    काफी दिनों से फैंस इस बात से उत्साहित हैं कि उनके पसंदीदा अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जल्द एकता कपूर के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के‘ से टीवी की दुनिया में वापसी करने वाले हैं। जब वह शो ‘दिल मिल गए’ में डॉक्टर अरमान के किरदार में नज़र आये थे तो सभी महिला दर्शक उनके हॉट लुक्स को देखकर फ़िदा हो गयी थी। फिर शो ‘क़ुबूल है’ से उनकी लोकप्रियता में और चार चाँद लग गए।

    हालांकि, वह कुछ समय से टीवी से दूर बॉलीवुड में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं जहाँ उन्होंने ‘अलोन’ और ‘हेट स्टोरी 3’ जैसी हिट फिल्में दी। लेकिन अब ऐसी खबर आ रही है कि वह शो ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ में मिस्टर रिषभ बजाज के किरदार से वापसी कर रहे हैं। लेकिन इस खबर में एक बड़ा ट्विस्ट ये है कि करण ने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है।

    Related image

    नवीनतम खबर में ऐसा लिखा है कि अभिनेता इस दुविधा में हैं कि वह किरदार ले या न ले। हालांकि, कुछ सूत्रों ने सूचित किया है कि अभिनेता शो में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं और इसी हफ्ते में कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे। उनके मुताबिक, “टीम जून के पहले सप्ताह में बजाज की एंट्री के लिए शूटिंग करने के लिए स्विट्जरलैंड के लिए रवाना होगी। यात्रा की तारीख अभी तय नहीं है, लेकिन टीम दिन-रात काम कर रही है यह सुनिश्चित करने के लिए कि कहानी में बड़े बदलाव को अच्छी तरह से क्रियान्वित किया जाए।”

    मिस्टर बजाज की एंट्री इतनी जल्दी इसलिए हो रही है क्योंकि कोमोलिका का किरदार निभाने वाले हिना खान ने कुछ महीनो के लिए शो को अलविदा कह दिया है। वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केन्द्रित कर रही हैं। इसलिए निर्माता चाहते हैं कि दर्शको का ध्यान बनाये रखने के लिए शो के चौथे प्रमुख किरदार को शो में उतारा जाये। मूल शो में ये किरदार लोकप्रिय अभिनेता रोनित रॉय ने निभाया था। इसलिए इस किरदार के लिए दर्शको के मन में खासी उम्मीदें हैं जिस पर करण को खरा उतरना होगा।

    https://www.instagram.com/p/BxCLD2MH8VG/?utm_source=ig_web_copy_link

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *