Fri. Jun 14th, 2024
    ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट: 'नागिन 3' ने मारी बाज़ी, 'कसौटी ज़िन्दगी के' पहुंचा दूसरे स्थान पर

    नवीनतम ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट सामने आ गयी है और इस बार काफी बदलाव देखने के लिए मिला है। इस बार पारिवारिक ड्रामा पर बाज़ी मारी है सुपरनैचुरल शो ने। 10वे स्थान से शुरुआत करें तो, शो ‘तुझसे है राब्ता’ जो पिछली बार सूची से बाहर हो गया था, वह वापस सूची में आ गया है लेकिन 11.5 पॉइंट्स की धीमी रेटिंग्स से।

    19.0 पॉइंट्स के साथ इस हफ्ते 9वे स्थान पर जगह बनाई है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने। टीन-ड्रामा ‘यह उन दिनों की बात है’ जो हमेशा से अच्छा प्रदर्शन करता आया है, वह इस बार 21.5 पॉइंट्स के साथ 8वे स्थान पर है।

    Related image

    पिछले हफ्ते टॉप 5 की सूची में आने वाले कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का भी प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा है। 23.7 पॉइंट्स के साथ वह 7वे स्थान पर आया है। हर बार की तरह, शो ‘यह है मोहब्बतें’ ने इस बार भी औसत प्रदर्शन किया है और 25.7 पॉइंट्स के साथ छठे स्थान पर रहा।

    इस बार चौकाया है शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ ने। पांचवे स्थान पर आने के लिए इसने शानदार 27.9 पॉइंट्स हासिल किये हैं। ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ जो हमेशा से टोपर रहा है वह इस बार 29.0 पॉइंट्स के साथ चौथे स्थान पर आया है।

    Related image

    ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्पिन-ऑफ ‘यह रिश्ते हैं प्यार के’ जिसे पिछले कुछ हफ्तों से शीर्ष स्थान मिल रहा था, उसे इस हफ्ते 31.5 पॉइंट्स के साथ तीसरा स्थान मिला है। 32.0 पॉइंट्स के साथ ‘कसौटी ज़िन्दगी के’ दूसरे स्थान पर छाया है।

    अब आती है बारी पहले स्थान की। एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 3’ ने इस बार बाज़ी मार ली है। पूरे 35.5 पॉइंट्स के साथ, ये टॉप पर रहा है जो एक प्यारा सरप्राइज है। शो इस हफ्ते खत्म हो जाएगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *