Sun. Oct 2nd, 2022
    कपिल शर्मा शो TRP नंबर 1

    कपिल शर्मा के प्रशंसकों के पास खुशी मनाने का एक और कारण है। अभिनेता, स्टैंडअप कॉमेडियन और एंकर कपिल न सिर्फ वापस आए हैं बल्कि हर बीते दिन के साथ उनका स्टारडम बढ़ता जा रहा है।

    और इसका प्रमाण उनके कार्यक्रम की टीआरपी में हो रहा सुधार है। इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है और जो कार्यक्रम पहले स्थान पर कब्ज़ा जमाने में कामयाब रहा है वह है कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’।

    कपिल शर्मा द्वारा प्रस्तुत इस कार्यक्रम में सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, रोशेल राव, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी मुख्य कलाकार हैं। 

    इस तथ्य से कोई इंकार नहीं कर सकता है कि कपिल शर्मा के बिना- कानपुर वाले खुराना और सुनील ग्रोवर के बिना– द कपिल शर्मा शो में वह आकर्षण और मनोरंजन नहीं है जो दर्शकों को एक साथ लाता था। और शायद दोनों कॉमेडी किंग्स को अब यह एहसास हो गया है।

    https://www.instagram.com/p/BskYlO6h_wz/

    इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को अपनी शादी में आमंत्रित किया था जहां वह पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण उपस्थित नहीं हो सके थे।

    सुनील ग्रोवर ने सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को बधाई दी थी और सिर्फ इतना ही नहीं, हाल ही में कपिल शर्मा की माँ के जन्मदिन पर, सुनील ग्रोवर भी “चाची” को विश करने के लिए ट्विटर पर गए।

    शराब की लत के कारण, कपिल शर्मा के शो में पिछले साल बड़े पैमाने पर गिरावट देखी गई। एक हद तक जहां न केवल उन्हें एक अनप्रोफेशनल के रूप में जाना जाने लगा, बल्कि मेकर्स ने कपिल शर्मा शो के दूसरे सीजन को भी बंद कर दिया।

    दूसरी ओर, सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज भी कपिल के साथ उनके पिछले शो की तरह प्रशंसा बटोरने में सक्षम नहीं रहा हैं। यह बताया गया कि सलमान खान, जो द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर भी हैं ने इस सीजन में सुनील ग्रोवर को बुलाने के सिलसिले में उनसे बातचीत की है।

    सुनील ग्रोवर वर्तमान में सलमान खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म ‘भारत’ में काम कर रहे हैं।

    और ‘कानपुर वाले खुरानाज’ के ख़त्म होने में कुछ ही दिन बाकी है तो हो सकता है कि सुनील फिर से कपिल के गिरोह में शामिल हो जाएं।

    क्या आप कपिल के शो में सुनील ग्रोवर को देखना चाहते हैं? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने साथी अभिनेत्रियों पर जमकर निकाली भड़ास, प्रियंका चोपड़ा के साथ करना चाहती हैं काम

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.