Thu. Feb 9th, 2023
    सोनम कपूर और डलकर सलमान अभिनीत फिल्म "द ज़ोया फैक्टर" को मिली नयी रिलीज़ डेट

    सोनम कपूर और डलकर सलमान जल्द अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म “द ज़ोया फैक्टर” में स्क्रीन साझा करते दिखाई देने वाले हैं। ये डलकर की ‘कारवां’ के बाद दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। ये इसी नाम की अनुजा चौहान की पुस्तक पर आधारित है। फिल्म में, सोनम कपूर एक विज्ञापन एजेंसी के एक कार्यकारी की भूमिका में होंगी, जबकि डलकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका निभाएंगे। जोया सोलंकी के रूप में सोनम भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली साबित होंगी। फिल्म पहले 5 अप्रैल, 2019 को रिलीज़ होने वाली थी।

    हालांकि, अज्ञात कारणों के चलते, “द ज़ोया फैक्टर” को 14 जून तक आगे बढ़ा दिया गया है। फॉक्स स्टार के आधिकारिक ट्विटर पेज ने इस खबर को साझा किया और लिखा-“वो आपको ये कहने पर मजबूर कर देगी कि क्या किस्मत थी। ‘द ज़ोया फैक्टर’ के साथ 14 जून को बौड़म सफ़र के लिए शुरू हो जाइये। अभिषेक शर्मा निर्देशित और सोनम कपूर और डलकर सलमान द्वारा अभिनीत।”

    सोनम ने पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से अपने किरदार और अपने सह-कलाकार डलकर के बारे में बात करते हुए कहा था-“डलकर बहुत क्यूट और कितने अच्छे अभिनेता हैं। मैंने उनकी फिल्म ‘ओके कन्मानी’ देखी है और वह उसमे बहुत शानदार थे। मुझे वह उस फिल्म में बहुत पसंद आये और साउथ इंडियन अभिनेताओं के साथ काम करने का मेरा इतिहास रहा है। धनुष को फिल्म ‘रान्झना’ से लांच किया गया था, तो मुझे लगता है कि मैं उनके साथ अच्छा काम करती हूँ। मैंने डलकर के साथ तैयारी शुरू नहीं की है। वो अगस्त में शुरू होगी तो मैं उनके साथ काम करने का इंतज़ार कर रही हूँ। हम अगस्त या सितम्बर में शुरू करेंगे।”

    https://www.instagram.com/p/Bsh1eF7hDDU/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BuyZO4TFcaT/?utm_source=ig_web_copy_link

    “द जोया फैक्टर” में सोनम कपूर के चाचा संजय कपूर उनके पिता की भूमिका में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने ‘परमानु’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है जिसे पिछले साल बहुत सफलता मिली थी।

     

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *