Mon. Mar 4th, 2024
    सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर नाम बदलकर लिखा-''ज़ोया सिंह सोलंकी', जानिए वजह

    सोनम कपूर ने हाल ही में, अपने सोशल मीडिया हैंडल का नाम बदलकर ‘ज़ोया सिंह सोलंकी’ कर लिया है जिससे फैंस के बीच उलझन और उत्सुकता दोनों बढ़ गयी है मगर आपको चिंता करने की जरुरत नहीं है। हम आपको सोनम के इस कदम के पीछे की वजह बताते हैं।

    कुछ वक़्त पहले, सोनम और डलकर सलमान की फिल्म “द ज़ोया फैक्टर” का पहला लुक बाहर आया था जिसे देखकर लोग उत्साहित हो गए थे। और अब मेकर्स ने फिल्म के प्रचार के लिए एक अनोखा तरीका अपनाया है। सोनम ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर सभी को चौका दिया है।

    फिल्म में सोनम के किरदार का नाम ज़ोया है इसलिए उन्होंने किरदार का नाम डाला है अपने अकाउंट पर। फिल्म की शूटिंग फ़िलहाल चल रही है।

    फिल्म, अनुजा चौहान की बेस्ट-सेल्लिंग बुक ‘द ज़ोया फैक्टर’ पर आधारित है। फिल्म के साझा किये पहले लुक में, सोनम और डलकर ने नॉवेल अपने हाथ में पकड़ी हुई है और उसमे दोनों किरदारों के नाम भी लिखे हुए हैं।

    https://www.instagram.com/p/BgQATulnUkv/?utm_source=ig_web_copy_link

    ये एक राजपूत लड़की की कहानी है जिसे अपनी नौकरी के जरिये भारतीय क्रिकेट टीम से मिलने का मौका मिलता है। और संयोगवश वे टीम के लिए 2010 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में लकी चार्म बन जाती है। आखिरकार, ज़ोया को स्किपर निखिल खोड़ा से प्यार हो जाता है जिसे किस्मत और अन्धविश्वास पर भरोसा नहीं होता है।

    अभिषेक शर्मा फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और एडलैब्स फिल्म्स कर रहा है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *