Tue. Mar 5th, 2024
    डलकर सलमान ने बताया 'द जोया फैक्टर' करने का मजेदार कारण

    मुंबई पुलिस को सिर्फ देश की सुरक्षा करने के लिए ही नहीं पहचाना जाता, बल्कि उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी मज़ेदार ट्ववीट और टिपण्णी करने के लिए जाना जाता है। सोनम कपूर ने हाल ही में, डलकर सलमान की एक विडियो सोशल मीडिया पर डाली है जिसमे वे गाड़ी चलाते वक़्त फ़ोन का इस्तेमाल करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं।

    मलयालम स्टार डलकर सलमान, जल्द सोनम कपूर के साथ फिल्म “ज़ोया फैक्टर” में नज़र आने वाले हैं। अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सोनम ने एक विडियो डाली थी जिसमे डलकर गाड़ी चलाते हुए नज़र आ रहे थे जबकि उनके दोनों हाथ फ़ोन में व्यस्त थे। उनके बगल में बैठी सोनम उन्हें ‘अज़ीब’ बुलाते हुए सुनाई दे रही हैं। मगर लग रहा है कि मुंबई पुलिस को ये क्लिप कुछ ख़ास पसंद नहीं आई इसलिए उन्होंने ट्विटर के माध्यम से उन दोनों को सबक सिखाने का फैसला लिया।

    उन्होंने लिखा-“सोनम हम आपसे सहमत हैं। गाड़ी चलाते वक़्त ऐसे स्टंट करना और दूसरो की ज़िन्दगी जोखिम में डालना ‘अजीब’ तो है ही। हम असल ज़िन्दगी में भी इसकी अनुमति नहीं देते।”

    उनका ये ट्वीट पढ़ कर सोनम तुरंत डलकर के बचाव में आई और लिखा-“हम गाड़ी नहीं चला रहे थे, हम एक ट्रक पर फसे हुए थे। पर मुझे ख़ुशी है कि आप लोगो को हमारी चिंता है। उम्मीद करती हूँ कि आप यही चिंता आम लोगो के लिए भी दिखाएँगे। परवाह करने का शुक्रिया।”

    डलकर सलमान ने भी जवाब देते हुए कहा कि वे ‘अजीब’ नहीं हैं। उनके मुताबिक, “हमे ख़ुशी होती अगर आप ट्वीट करने से पहले सारे तथ्यों की अच्छे से जाँच कर लेते तो। यहाँ तक कि मुंबई पुलिस ने शूट के दौरान अनुमतियों और यातायात प्रबंधन के साथ हमारी मदद की और पूरे समय उपस्थित रहे। अगले ट्वीट में मैं शूटिंग का एक विडियो जारी कर रहा हूँ।”

    मुंबई पुलिस मगर इसके बाद रुकी नहीं और उन्होंने सोनम के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उनके लिए कोई आम इन्सान नहीं है, सभी लोग ख़ास हैं।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *