Sat. Jun 22nd, 2024
    "द कपिल शर्मा शो" प्रोमो: वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन बने कपिल के शो के मेहमान

    कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” का अगला एपिसोड बेहद ही ख़ास होने वाला है क्योंकि इस एपिसोड में बॉलीवुड की तीन लीजेंड अभिनेत्रियाँ- वहीदा रहमान, आशा पारेख और हेलेन मेहमान बनकर आ रही हैं। शो इन तीनो अदाकाराओं को ट्रिब्यूट देगा। एपिसोड का पहला एपिसोड रिलीज़ हो चुका है जो बेहद ही मजेदार है।

    इस प्रोमो में होस्ट कपिल शर्मा उन तीनो अभिनेत्रियों से ऐसे ऐसे सवाल पूछते नज़र आ रहे हैं जिनका जवाब जानने के लिए आप भी उत्सुक हो जायेंगे। इस एपिसोड के कई सारे राज़ बाहर आने वाले हैं। प्रोमो आप यहाँ देख सकते हैं-

    https://www.instagram.com/p/Bvd26rRDx00/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस दौरान, अर्चना पुरन सिंह जिन्होंने शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेली है, वह शो पर वहीदा को देखकर भावुक हो जाती हैं। उन्होंने उनसे अपनी पहली मुलाकात की एक कहानी भी साझा की। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वह केवल हेलेन की वजह से अभिनेत्री बनी हैं।

    उनके मुताबिक, “हम मेधा जलोटा के जन्मदिन में शामिल हुए थे और वहीदा जी को देखने के बाद, मैं उनसे मिलने गयी। उन्होंने हेलो कहा और उनसे बातचीत करके मेरा मुँह बंद हो गया। थोड़ी देर बाद, जब मैं खाना खा रही थी, वहीदा जी मेरे पास आई और अभिवादन किया। साथ में उन्होंने मुझे पहले ना पहचानने के कारण मांफी भी मांगी। वो मेरी ज़िन्दगी के सबसे अच्छे लम्हों में से एक था क्योंकि वहीदा जी जैसे व्यक्ति ने मुझसे पहचाना।”

    उन्होंने इंडस्ट्री में होने का कारण बताते हुए कहा-“मैं इस इंडस्ट्री में हेलेन जी की वजह से हूँ। बचपन में, मैं उनके ग्लैमर से इतना आकर्षित थी कि उनकी फिल्में और डांस देखने के बाद, मैं घर भाग जाती थी, चुन्नी पहनती थी और कहती थी कि एक दिन मैं उस स्क्रीन पर होंगी।”

    ये शो जब शुरू हुआ था कि इसकी टीआरपी घड़ी की रफ़्तार से भी तेज़ भग रही थी मगर धीरे धीरे इसकी रेटिंग गिर गयी। कारण बताया जा रहा है कि सिद्धू के कारण शो विवादों में फंसा और शायद इसलिए इस शो का बहुत नकारात्मक प्रचार हुआ। मगर अब लग रहा है कि इतने दिलचस्प मेहमान बुला कर, शो फिर शीर्ष स्थान पर पहुँचने की तैयारी कर रहा है।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *