Sat. May 18th, 2024
    de de pyar de trailer, one of the song got A certificate

    अजय देवगन की आगामी बड़ी रिलीज़ ‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है।

    बॉलीवुड सिनेमा के लोकप्रिय, 90 के दशक की हिट जोड़ी अजय देवगन और तब्बू के फिर से एक साथ आने के कारण फिल्म और भी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

    हालाँकि, इस फिल्म के बारे में CBCF (सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) के साथ कुछ प्रमाणन मुद्दों का सामना करने की सूचना मिली है, ताकि इसके एक गाने को UA सर्टिफिकेट मिल सके, जिसे बोर्ड द्वारा ’A’ सर्टिफिकेट दिया गया है।

    पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें रकुल प्रीत का जो गाना है, वह बड़े पैमाने पर शराब की खपत को महिमामंडित करता है। इस कारण के कारण, बोर्ड ने उस विशेष गीत को A प्रमाणन देने का निर्णय लिया है।

    जिसका अर्थ यह भी है कि फिल्म के निर्माता टेलीविज़न पर या कहीं और प्रचारक उद्देश्यों के लिए इसका उपयोग नहीं कर पाएंगे। और उस गाने को उसी तरह से इस्तेमाल करने की योजना बनाई गई थी, क्योंकि फिल्म के प्रचार के लिए इसे अच्छा माना जा रहा था।

    ‘दे दे प्यार दे’ में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई हैं। फिल्म अकीव अली द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है।

    इंटरनेट पर राउंड करने वाली इन खबरों के बाद, सच्चाई तभी सामने आएगी जब फिल्म इस साल 17 मई को सिनेमाघरों में उतरेगी। तब तक, हमें यह बताएं कि आपको इसका ट्रेलर कैसा लगा?

    यह भी पढ़ें: राम गोपाल वर्मा ने की अपनी अगली फिल्म ‘शशिकला’ की घोषणा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *