Tue. May 21st, 2024
    दीपिका कक्कड़ ने की 'कहाँ हम कहाँ तुम' से जुड़े किरदार, सह-कलाकार करण वी ग्रोवर और तैयारियों पर बात

    दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और करण वी ग्रोवर के आगामी शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में एक अभिनेत्री और सर्जन के बीच की प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी। शो के प्रोमो को दर्शको से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और हाल ही में, मेकर्स ने मुंबई में एक बहुत बड़े समारोह का आयोजन किया था जिसमे कई डॉक्टर और कलाकार आये थे और उनमे आपस में बातचीत हुई थी और लोगो ने अपनी राय रखी। ये एक प्रचार समारोह था।

    Image result for Kahaan Hum Kahaan Tum

    दीपिका ने एक प्रकाशन को दिए इंटरव्यू में शो से जुड़ी हर बात का जवाब दिया। चूँकि वह शो में भी एक टीवी अभिनेत्री बन रही हैं, उन्होंने कहा जैसी उन्होंने एक्शन सुना, अभिनय शुरू हो गया, उन्हें स्वाभाविक लगना था और पिछले शो में जो उन्होंने किया, उसे भुला कर अलग प्रदर्शन देना था। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे बहुत ज्यादा फर्क होता है जब वह टीवी किरदार पार्वती निभाती हैं और अपने किरदार सोनाक्षी की भूमिका में आती हैं।

    जब उनसे शोएब के बाद, करण के साथ रोमांस करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये अभिनता की ज़िन्दगी का हिस्सा होता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है। साथ ही उन्होंने करण की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक अभिनेता के रूप में बहुत सहयोगी हैं और दोनों के काम करने का तरीका एक ही है।

    Related image

    जब उनसे ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर का किरदार निभाने के बाद, इस शो में अभिनेत्री बनने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये बहुत अलग है। उन्होंने कहा कि कैसे ऐसा भी वक़्त आता है जब वह एक सामान्य लड़की की तरह होती है और कैसे अपनी खुद की वास्तविकता निभाती हैं। आगे जब उनसे वजन घटाने की प्रेरणा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका सारा श्रेय अपने पति और अभिनेता शोएब इब्राहिम को दिया।

    उन्होंने कहा कि ‘बिग बॉस’ में कम खाना मिलने के बाद, जब आप बाहर आते हो तो आप ज्यादा खाने लगते हो लेकिन शोएब का धन्यवाद क्योंकि उनकी मदद से ही दीपिका अपना वजन कम कर पाई और इतने सारे विकल्प मौजूद होने के बाद भी, वह कम खाती हैं और स्ट्रिक्ट डाइट पर हैं। उन्होंने ये भी साझा किया कि ऐसा करने के बाद, वह बहुत फ्रेश महसूस करती हैं।

    दीपिका कक्कड़ को अपने पति शोएब इब्राहिम से सेट पर मिला एक प्यारा सरप्राइज

    शो के नरेटर बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान हैं और इस बारे में दीपिका ने खुलासा किया कि जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह बहुत उत्साहित हो गयी क्योंकि उन्होंने सैफ की सारी फिल्में देखी हैं। उन्होंने बताया कि वह थीम के लिए एकदम फिट बैठते हैं और उनमे वो सारी बारीकियां हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *