Thu. Jun 20th, 2024
    सैफ अली खान: मैं शो 'कहाँ हम कहाँ तुम' के कांसेप्ट से पूरी तरह से सम्बंधित हूँ

    दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर जल्द संदीप सिकंद के रोमांटिक शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में नज़र आने वाले हैं। शो से तीन प्रोमो जारी हो चुके हैं जिसमे नज़र आ रहा है कैसे दो इन्सान जो अलग अलग पेशे से आते हैं, वह एक-दूसरे में प्यार ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। जहाँ एक तरफ रोहित नाम का सर्जन है और दूसरी तरफ, सोनाक्षी नाम की टीवी अभिनेत्री, दोनों अपने अपने काम में इतना व्यस्त होते हैं कि एक-दूसरे को समय ही नहीं दे पाते। शो के पहले प्रोमो में, बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान दोनों का परिचय करवाते दिख रहे हैं।

    सैफ जो पहले एपिसोड में भी नज़र आयेंगे, उन्होंने कहा कि वह शो के कांसेप्ट से पूरी तरह से सम्बंधित हैं। उन्होंने बताया कि कैसे अपने परिवार के लिए समय को बचाना कितना मुश्किल होता है। अभिनेता ने ये भी व्यक्त किया कि एक अभिनेता होने के कारण, कैसे उन्हें अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी की कई महत्वपूर्ण घटनाओं को मिस कर दिया।

    इसके अलावा, ऐसी खबरें आई थी कि शो में काफी वास्तविक ज़िन्दगी से प्रेरित घटनाओं को दिखाया जाएगा। सबसे पहले तो ये कि शो में ये दिखाया जाएगा कि टीवी इंडस्ट्री कैमरा के पीछे से कैसी दिखती है। आपने कई फिल्मो के माध्यम से फिल्मी दुनिया के राज़ तो देखे होंगे, लेकिन टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई आपको इसी शो से देखने के लिए मिलेगी।

    कहाँ हम कहाँ तुम: दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर का शो है माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की कहानी से प्रेरित

    साथ ही, प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया था कि सोनाक्षी और रोहित की प्रेम-कहानी, बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की प्रेम-कहानी से प्रेरित है। जब माधुरी और श्रीराम अपने कोर्टशिप पीरियड में थे तो एक-दूसरे को बहुत कम समय दे पाते थे। माधुरी अपनी शूटिंग में व्यस्त थी तो डॉक्टर नेने अपने रोगियों में घिरे रहते। हालांकि, शादी के बाद माधुरी यूएसए शिफ्ट हो गयी थी।

    शो स्टार प्लस पर 17 जून से रात के ठीक 9 बजे प्रसारित होगा।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *