Sat. Jun 22nd, 2024
    दीपिका कक्कड़ को अपने पति शोएब इब्राहिम से सेट पर मिला एक प्यारा सरप्राइज

    जब बात कपल गोल्स देने की आती है तो सूची में सबसे पहले दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का नाम आता है। दोनों साथ में बहुत प्यारे लगते हैं और कभी भी एक-दूसरे को ख़ास महसूस करनवाने का मौका नहीं छोड़ते हैं। शोएब ने एक खूबसूरत शायरी के जरिये, डांसिंग रियलिटी शो ‘नच बलिये’ के मंच पर दीपिका को प्रोपोज़ किया था। उसके कुछ समय बाद ही, दोनों ने शादी कर ली और ख़ुशी ख़ुशी अपना जीवन बिता रहे हैं।

    लेकिन दोनों का प्यार अभी भी किसी नयी जोड़ी जैसा ही है। दोनों अक्सर एक-दूसरे को सरप्राइज देते रहते हैं लेकिन इस बार कदम उठाया है शोएब ने। दीपिका इन दिनों अपने आगामी टीवी शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, ऐसे में शोएब ने उनके सेट पर जाकर अपनी पत्नी को ये क्यूट सा सरप्राइज देकर चौका दिया। दीपिका ने ट्विटर पर इन खूबसूरत पलों को साझा किया और लिखा-“वह सेट पर आये और मेरा दिन बना गए।”
    इससे पहले, दीपिका के बारे में बात करते हुए शोएब ने कहा था-“आज मैं जहां भी हूं, उनकी वजह से हूं। जब मैं ‘ससुराल सिमर का’ को छोड़ने के बाद काम नहीं कर रहा था, तो उन्होंने मुझे एक वापसी करने के लिए कहा, जो याद रखने लायक हो।”
    “एक तरफ, मैं पूरी तरह से रोमांटिक हूं, लेकिन जब इसके बारे में मुखर या अभिव्यक्त होने की बात आती है तो असफल हो जाता हूं। दूसरी ओर, दीपिका बेहद अभिव्यंजक और उतनी ही रोमांटिक हैं। लेकिन उन्होंने मेरे तरीके को स्वीकार कर लिया है और मेरे भावरहित होने से ठीक है। वह सचमुच मेरे साथ एक बच्चे की तरह व्यवहार करती है और मुझे प्यार करती है। और मुझे ये बहुत पसंद आता है।”
    इस दौरान, संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो में दीपिका के विपरीत करण वी ग्रोवर अहम किरदार में नज़र आयेंगे। शो स्टार प्लस पर 17 जून से रात के ठीक 9 बजे प्रसारित होगा।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *