Fri. Jun 14th, 2024
    दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहीम और परिवार के लिए बनाई कीटो कूकीज

    दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)जल्द टीवी शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ में नज़र आने वाली हैं। शो का प्रोमो रिलीज़ हो गया है जिसे दर्शको से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। लेकिन वह जितनी अच्छी अभिनेत्री हैं, उतना अच्छा खाना भी बनाती हैं। उनके पति शोएब इब्राहीम (Shoaib Ibrahim) उनके हाथ के खाने के बहुत बड़े फैन हैं और कई बार अभिनेत्री द्वारा बनाये गए पकवानों की तारीफ कर चुके हैं।

    हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने घर पर पूरे परिवार के लिए कीटो कूकीज बनाई थी जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। कूकीज तभी तभी ओवन से फ्रेश बाहर आई थी और देखने में बहुत स्वादिष्ट लग रही थी। दीपिका को शो के लिए काफी किलोग्राम वजन घटाना पड़ा था और अब लग रहा है कि शायद वह कीटो डाइट का पालन कर रही हैं।

    DIPIKA KAKAR

    कुछ दिन पहले, शोएब ने अपनी पत्नी को उनके सेट पर जाकर सरप्राइज दिया था। दीपिका उन्हें देखकर चौक गयी और सोशल मीडिया पर कई रोमांटिक तसवीरें साझा की। दीपिका ने इन खूबसूरत पलों को साझा करते हुए लिखा-“वह सेट पर आये और मेरा दिन बना गए।”

    दीपिका कक्कड़ को अपने पति शोएब इब्राहिम से सेट पर मिला एक प्यारा सरप्राइज

    इस दौरान, शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम’ में दीपिका एक टीवी अभिनेत्री सोनाक्षी रस्तोगी का किरदार निभा रही हैं। संदीप सिकंद द्वारा निर्मित शो में उनके विपरीत करण वी ग्रोवर अहम किरदार में दिखाई देंगे। बहू हमारी रजनीकांत फेम करण इस शो में एक सर्जन रोहित की भूमिका निभा रहे हैं। शो के कई प्रोमो मेकर्स ने रिलीज़ किये हैं जिसमे दोनों की प्रेम-कहानी दिखाई गयी है।

    शो में दिखाया गया है कि कैसे दोनों अलग अलग क्षेत्र से होते हैं लेकिन फिर भी एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। शो में दोनों की क्यूट सी प्रेम-कहानी दिखाई जाएगी जिसमे दोनों अपने अपने काम में व्यस्त होने के कारण, एक-दूसरे को समय देने के लिए संघर्ष करते हैं। शो के नरेटर बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान हैं जिन्होंने दर्शको से इन दोनों का परिचय करवाया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *