होम मनोरंजन दिशा पाटनी को सलमान खान के साथ रोमांस करना किसी सपने के सच होने जैसा लगता है

दिशा पाटनी को सलमान खान के साथ रोमांस करना किसी सपने के सच होने जैसा लगता है

दिशा पाटनी को सलमान खान के साथ रोमांस करना किसी सपने के सच होने जैसा लगता है

दिशा पाटनी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत‘ की रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांस करती नज़र आएंगी। इन दोनों के अलावा फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और तब्बू भी दिखाई देंगे। फिल्म ईद पर यानि 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म में दिशा एक सर्कस कलाकार राधा का किरदार निभा रही हैं जिनकी प्रेम-कहानी सलमान के किरदार भारत के साथ होती है। बड़े परदे पर बॉलीवुड के सुल्तान के साथ रोमांस का अनुभव दिशा के लिए सपने के सच होने जैसा था। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा-“बहुत अच्छा लगा, मेरा मतलब है कि वह स्टार हैं और उनके विपरीत फिल्म मिलना बहुत बड़ा अवसर है और उनके साथ रोमांस करना किसी सपने के सच होने जैसा है।”

Related image

“वह बहुत अच्छे सह-कलाकार हैं, सबकी मदद करते हैं और सबको प्रेरित करते हैं, जिस तरह से वह काम करते हैं और जिस तरह वह इतने मेहनती हैं।”

दोनों की रोमांस की झलक फिल्म से रिलीज़ हुए पहले गीत ‘स्लो मोशन’ में देखने के लिए मिली। वीडियो में दिशा ने पीली साड़ी में अपने हॉट अंदाज़ से सभी का दिल जीत लिया था। ख़ुशी को ज़ाहिर करते हुए, दिशा ने कहा-“मुझे लगता है कि ये एक विशेषाधिकार है। मैं बस बहुत खुश हूँ और मैं फ़िलहाल ऐसे जोन में हूँ जहाँ मेरी फिल्म रिलीज़ होने वाली है और मैं लोगो का उसे देखने का इंतज़ार नहीं कर पा रही। बस इतना ही, मैं फ़िलहाल बहुत खुश हूँ।”

इसके अलावा, दिशा इन दिनों मोहित सूरी की आगामी फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग भी कर रही हैं। फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और अनिल कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। साथ ही उन्होंने कार्तिक आर्यन के साथ अनीस बज्मी की फिल्म भी साइन कर ली है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here