Fri. May 24th, 2024
    sona mahapatra salman khan

    गायक सोना महापात्रा और सलमान खान में फिर से मतभेद है और इस बार, इसमें प्रियंका चोपड़ा शामिल हैं। हाल ही में, सलमान ने आखिरी मिनट में ‘भारत’ से बाहर जाने के लिए बॉलीवुड / हॉलीवुड दिवा प्रियंका पर कटाक्ष किया।

    सलमान ने यहां तक कहा कि निर्माताओं ने उन्हें अपने शेड्यूल के साथ समायोजित करने के लिए प्रोजेक्ट में देरी करने की पेशकश की थी, लेकिन उन्होंने फिर भी उस फिल्म को छोड़ दिया, जो बात भाईजान को अच्छी नहीं लगी थी और उन्होंने हर बार उदाहरण के तौर पर प्रियंका का नाम लेना शुरू कर दिया।

    इससे गायिका परेशान हो गई और उसने अभिनेता को ट्विटर पर फटकार लगाईं लेकिन ऐसा लगता है कि स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई, जब सलमान समर्थक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

    जैसा कि सोना मोहापात्रा अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए कहा, “इस तरह के मेल नियमित रूप से, बुरे व्यवहार के इस ‘नायक’ के अनुयायियों से आते हैं। यह ‘मानवीय’ मूल्यों का प्रतीक है, जो इस तरह के सीरियल विषाक्त व्यवहार को प्रेरित करता है। अपनी फिल्म टाइटल के साथ हमारे महान देश से तुलना करना चाहता है।”

    सोना महापात्रा ने भी प्रियंका चोपड़ा के साथ अपना समर्थन साझा किया और एक ट्वीट भेजते हुए कहा, “प्रियंका चोपड़ा के पास जीवन में करने के लिए बेहतर चीजें हैं, असली पुरुषों के साथ घूमने के लिए और इससे भी महत्वपूर्ण बात, लड़कियों को उनकी यात्रा के साथ प्रेरित करना है।”

    इससे पहले, सोना ने ट्वीट किया, “विषाक्त मर्दानगी का एक शोकेस और पोस्टर बच्चा। इन्होने न केवल उस महिला पर निशाना साधा है जो बल्कि एक ही कमरे में उसके बगल में बैठी महिला और सहकर्मी के लिए घृणित घृणा और अवमानना की है। हम इस तरह के धारावाहिकों को बुरा मानते हैं, कुछ नहीं बदला # भारत।”

    सलमान के प्रशंसक को स्पष्ट रूप से यह ठीक नहीं लगा और उन्होंने सोना को जान से मारने की धमकी दी।

    खैर, अब हमें आश्चर्य होता है कि राष्ट्रीय महिला आयोग का इस बारे में क्या कहना है।

    यह भी पढ़ें: क्या माधुरी दीक्षित कोरियोग्राफर बनने की योजना बना रही हैं? अभिनेत्री ने किया खुलासा

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *