Sun. Oct 2nd, 2022
    बिग बॉस: शो को अपना हिस्सा मानते हैं सलमान खान, कहा छोड़ना भी चाहते हैं और करना भी

    बहुत जल्द टीवी पर सबसे विवादित फिर भी सबसे पसंदीदा शो ‘बिग बॉस‘ आने वाला है। हर बार की तरह, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ही इस बार शो को होस्ट कर रहे हैं। हर बार खबर आती कि सलमान जल्द शो छोड़ने वाले हैं और इस सीजन वह होस्टिंग नहीं करेंगे, लेकिन अंत में फिर सलमान को साइन कर लिया जाता और एक बार फिर शो की रेटिंग्स सलमान की वजह से और बढ़ जाती। लेकिन इस बार लग रहा है कि सलमान अपने साथ को-होस्ट करने के लिए किसी महिला कलाकार को चाहते हैं।

    पिंकविला की खबर के अनुसार, सलमान ने मेकर्स से महिला सह-कलाकार को लाने का सुझाव दिया है ताकि शो में एक किस्म की ताजगी आ सकें। खबर में ये भी लिखा है कि को-होस्ट के आने के कारण हो सकता है कि सलमान पिछले सीजन की तरह इतने सक्रीय न रहे। ये सब इसलिए हो रहा है ताकि शो में कुछ नयापन आ सकें। हालांकि, खबर में ये भी लिखा है कि ये केवल सुझाव है और अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है।

    Related image

    इस दौरान, पता चला है कि सलमान का शो 29 सितम्बर से टीवी पर प्रसारित होगा। इस बार शो की लोकेशन में बदलाव किया गया है। हर बार की तरह, इस बार शो लोनावला में नहीं बल्कि मुंबई में शूट होगा। शो के सेट के बारे में दिलचस्प बात ये है कि सेट मराठी बिग बॉस के सीजन 2 का सेट होगा जिसे आगामी सीजन के लिए फिर तैयार किया जाएगा।

    फिल्मो की बात की जाये तो, सलमान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ के प्रचार में व्यस्त हैं। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, सोनाली कुलकर्णी, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.