दा इंडियन वायर » मनोरंजन » सलमान खान को प्रियंका चोपड़ा के परिवार के इस सदस्य ने दी बॉक्स ऑफिस टक्कर
मनोरंजन

सलमान खान को प्रियंका चोपड़ा के परिवार के इस सदस्य ने दी बॉक्स ऑफिस टक्कर

सलमान खान को प्रियंका चोपड़ा के परिवार के इस सदस्य ने दी बॉक्स ऑफिस टक्कर

सलमान खान और ईद का देश में गहरा ताल्लुक रहा है। सुपरस्टार की हर साल ईद के मौके पर एक फिल्म रिलीज़ होती है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा देती है, हालांकि, पिछले दो सालों से सलमान की फिल्मो को दर्शको से ठंडी प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में, उनकी आगामी फिल्म ‘भारत‘ का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना बहुत जरूरी हो जाता है।

अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित फिल्म 5 जून को रिलीज़ हो रही है। भाईजान के साथ ईद के मौके पर कोई भी फिल्म रिलीज़ करने से डरता है इसलिए सब को लग रहा था कि उन्हें सोलो रिलीज़ मिली है हालांकि ऐसा नहीं है। सलमान की फिल्म की रिलीज़ के साथ साथ, फॉक्स स्टार अपनी नवीनतम सुपर-हीरो फिल्म ‘एक्स-मैन: डार्क फ़ीनिक्स’ को भी उसी दिन रिलीज़ करने के लिए तैयार है।

दिलचस्प बात ये है कि मार्वल की ये फिल्म यूएस में तो 7 जून को रिलीज़ हो रही है लेकिन भारत में फिल्म की रिलीज़ को दो दिन पहले कर दिया गया है जिसके कारण, उसका सामना बॉक्स ऑफिस पर सलमान की फिल्म ‘भारत’ से होगा। सबको पता है कि मार्वल की ‘एवेंजर: एन्डगेम’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी ताबड़-तोड़ कमाई की थी इसलिए ये खबर सलमान को बेचैन कर सकती है।

‘एक्स-मैन: डार्क फ़ीनिक्स’ के वितरक फॉक्स-स्टार से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि वे ‘भारत के लिए सम्मानजनक प्रतियोगिता’ रखना चाहते थे। हॉलीवुड फिल्म को अंग्रेज़ी, हिंदी, तेलगु और तमिल में रिलीज़ किया जाएगा। इस खबर के जुड़ी दिलचस्प बात ये है कि फिल्म में सोफी टर्नर मुख्य किरदार निभा रही हैं जो प्रियंका चोपड़ा की जेठानी हैं।

सलमान और प्रियंका के बीच रिश्ते इन दिनों फीके चल रहे हैं और इसका कारण है खुद प्रियंका। सलमान की फिल्म ‘भारत’ में पहले वह महिला मुख्य किरदार निभाने वाली थी लेकिन आखिरी समय पर वह बिना कोई कारण दिए फिल्म से अलग हो गयी। इस बात से सलमान आज भी खफा है और कई बार इंटरव्यू के दौरान उन पर तंज भी कस चुके हैं।

 

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!