Tue. Jan 31st, 2023
    tapsee-pannu

    तापसी पन्नू ने काफी कम समय में बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन निर्माताओं के साथ काम कर लिया है। उन्होंने 2016 में अमिताभ बच्चन के साथ राष्ट्रिय पुरुस्कार से सम्मानित फिल्म ‘पिंक’ में काम किया था। जहाँ इतने सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहे लोगों को चाह कर भी बिग बी के साथ काम करने का मौका नहीं मिलता, तापसी को तीन सालों के अंदर अंदर दूसरी बार शहंशाह के साथ काम करने का सौभाग्य मिल गया है। वे दोनों जल्द फिल्म “बदला” से बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

    DNA को दिए इंटरव्यू में तापसी ने बताया कि फिल्मों पर उनकी प्रतिक्रिया ने उनका आत्मविश्वास बढ़ा दिया है और अब वह और मेहनत करना चाहती हैं। उनके मुताबिक, “प्रतिक्रिया एक प्रकार का सत्यापन है – 2018 में जो कुछ हुआ है, मेरी पसंद और काम का। यह मुझे विश्वास और आश्वासन देता है कि लोगों ने मुझे स्वीकार किया है। इसीलिए, इस वर्ष, मैं बहुत सी सीमाओं को आगे बढ़ा रही हूँ, खुद के लिए मुश्किल बना रही है। मुझे पता है कि हर साल उम्मीदें बढ़ेंगी, इसलिए मैं 2019 में खुद को थोड़ा और आगे बढ़ाउंगी।”

    मनमर्जियां अभिनेत्री ने यह भी कहा कि बहुत कम निर्देशक हैं जिन्हें वह सुजॉय (घोष) और अनुराग (कश्यप) जैसे उनके पहले नामों से बुला सकते हैं। उन्होंने कहा-“अगर मैं उनके साथ साझा किए गए तालमेल के कारण कई बार उनके साथ काम करती हूँ तो आश्चर्यचकित न हों। मैं फोन उठा कर उन्हें कह सकती हूँ-‘मुझे अपनी फिल्म में ले लो’ या ‘यह एक अच्छी स्क्रिप्ट है, कृपया इसे करें’। उम्मीद है, सुजॉय और मैं फिर से एक साथ काम करेंगे।”

    तापसी की अगली फिल्म “बदला”, सुजॉय घोष के साथ उनका पहला काम है। यह फिल्म 2017 की स्पेनिश फिल्म ‘द इनविजिबल गेस्ट’ का आधिकारिक रूपांतरण है और फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी। अभिनेत्री अनुराग की फिल्म ‘सांड की आंख’ में भी नजर आएंगी।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *