Mon. May 20th, 2024
    zoya akhtar on don 3

    जबकि शाहरुख खान की अगली फिल्म पर अटकलें सुर्खियां बटोर रही हैं, फिर भी हमें यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह आगे कौन सी फिल्म करेंगे।

    राकेश शर्मा की बायोपिक छोड़ने के बाद, SRK का नाम कई परियोजनाओं के साथ जुड़ा और फिर अलग हो गया और अभी तक, इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

    हालाँकि फैंस को लग रहा है कि शाहरुख़ ‘डॉन 3’ में काम कर सकते हैं।

    लेकिन हाल ही में खबर आ रही थी कि शाहरुख़ खान ने यह फिल्म भी छोड़ दी है और अब फरहान अख्तर फिल्म में शाहरुख़ की जगह रणवीर सिंह को लेने जा रहे हैं।

    https://youtu.be/d3466XwqHOE

    हालांकि, जोया अख्तर को हाल ही में एक प्रेस इवेंट में अफवाह के बारे में बताया गया था और फिल्म निर्माता ने उन अफवाहों को यह कहते हुए खारिज कर दिया है कि यह निरर्थक और बकवास हैं।

    फिर, लोगों ने उनसे फिल्म की स्थिति के बारे में पूछा कि यह कब तक शुरू होगी, जिस पर, ज़ोया ने कहा, “न ही मैं फरहान अख्तर हूं, न ही मैं शाहरुख खान या रितेश सिधवानी हूं।”

    अब जब सभी अफवाहें खारिज हो चुकी हैं तो हमें फिल्म के ऑफिसियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतज़ार है।

    हाल ही में द यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेडफोर्डशायर और द यूनिवर्सिटी ऑफ़ एडिनबर्ग से डॉक्टरेट के बाद, सुपरस्टार शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ़ लॉ, लंदन द्वारा फिलॉन्थ्रोफी में एक डॉक्टरेट प्राप्त हुआ है।

    अभिनेता ने यहां 350 से अधिक छात्रों के साथ एक स्नातक समारोह के दौरान योग्यता प्राप्त की है।

    इन वर्षों में, उन्होंने खुद को एक सफल अभिनेता, फिल्म निर्माता, टेलीविजन होस्ट, परोपकारी और एक उद्यमी के रूप में स्थापित किया है।

    “माई नेम इज़ खान” अभिनेता को भारत में मानवाधिकारों से प्यार है। उन्होंने पल्स पोलियो और राष्ट्रीय एड्स नियंत्रण संगठन सहित भारत सरकार के कई अभियानों को समर्थन दिया है।

    उन्होंने मेक-ए-विश फाउंडेशन सहित कई एनजीओ के साथ मिलकर काम किया है।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे लव मेकिंग सीन जिनको देखकर आपकी हंसी छुट जाएगी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *