Fri. Jul 19th, 2024
    डेविड वार्नर

    पूर्व भारतीय बल्लेबाज और वर्तमान में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के सलाहकार वीवीएस लक्ष्मण ने कोलकाता नाईट राइडर्स से मिली हार के बाद अपनी टीम को मिली लगातार दो जीत को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की है।

    टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने कॉलम में वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, ” पिछले दस दिनों ने दोहराया है कि क्रिकेट के परिदृश्य पर इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने लिए कितनी महत्वपूर्ण जगह बनाई है। शानदार एक्शन और शानदार अदाकारी ने इस टूर्नामेंट को शुरुआत से ही शानदार बना दिया है, और मुझे उम्मीद है कि अगले छह हफ्ते कोई कम नहीं होंगे। हमारे दृष्टिकोण से, मैं इस बात से प्रसन्न हूं कि हैदराबाद ने कोलकाता के खिलाफ हमारे शुरुआती मैच में हार से कितनी अच्छी वापसी की। हमारे मताधिकार की सुंदरता यह है कि हमारे कंधे और सिर कभी नहीं गिरते हैं। ऐसा होने के लिए खेलने वाले समूह के बीच बहुत अधिक अनुभव, गुणवत्ता और वर्ग है।”

    दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले, वीवीएल लक्ष्मण ने सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर की जमकर प्रशंसा की है जिन्होने अबतक इस आईपीएल सीजन में सबसे ज्यादा रन बना रखे है।

    लक्ष्मण ने कहा, “डेविड वार्नर शानदार रहे है। ऐसा लगता है नही कि वह एक साल के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर थे। उनकी कार्य नीति अनुकरणीय है, और में उनकी आंखो के अंदर रनो की भूख और इच्छा देख सकता हूं। जॉनी बेयरस्टो एक उत्कृष्ट अतिरिक्त है। उनके पास एक ही संस्कृति की एकजुटता है जिसे हम अपने समूह में बढ़ावा देते हैं, और वह बिना किसी बाधा के फिट होते हैं।”

    लक्ष्मण ने अफगानिस्तान के आलराउंडर मोहम्मद नबी की भी प्रशंसा की जिन्होने रायल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस सीजन के अपने पहले आईपीएल मैच में 11 रन देकर 4 विकेट चटकाए थे।

    लक्ष्मण ने कहा, ” राशिद खान जाहिर है कि सुपरस्टार है। और हमारा भारतीय समूह हमेशा से मजबूत रहा है। हमारे मजबूती स्क्वाड में हमारी गहराई है, और यह हमें बैंगलोर के खिलाफ मोहम्मद नबी का प्रदर्शन देखने के बाद पता चला। 11 रन पर उनके चार विकेट ने विपक्षी टीम के स्कोर पर लगाम लगाई। हम अपने शुरुआती दो तीन मैचो से कप्तान केन विलियमसन के साथ नही है लेकिन वह भी जल्द ही टीम में आ जाएंगे।”

    By अंकुर पटवाल

    अंकुर पटवाल ने पत्राकारिता की पढ़ाई की है और मीडिया में डिग्री ली है। अंकुर इससे पहले इंडिया वॉइस के लिए लेखक के तौर पर काम करते थे, और अब इंडियन वॉयर के लिए खेल के संबंध में लिखते है

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *