Fri. Jun 14th, 2024
    डांस इंडिया डांस 7: धीरज धूपर नहीं करने वाले शो को होस्ट, जानिए कारण

    भारतीय टेलीविजन रियलिटी शो से भरा है। डांस से लेकर सिंगिंग तक, कई शो वीकेंड पर दर्शकों का मनोरंजन करते हैं। हालांकि, एक आगामी डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस 7‘ पिछले कुछ हफ्तों से खबरों में है और इसका कारण करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) जो जज के रूप में अपने टीवी करियर की शुरुआत कर रही हैं।

    टीवी के दर्शको के लिए ये शो इसलिए भी खास था क्योंकि उनके पसंदीदा ‘कुंडली भाग्य’ स्टार धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) इस डांस रियलिटी शो की होस्टिंग करने वाले थे और करीना के साथ काम करने के लिए उत्साहित थे। धीरज भी शो लॉन्च इवेंट में मौजूद थे और शो का हिस्सा बनकर खुश दिखे। हालांकि, शुरुआत से पहले, धीरज ने ‘डांस इंडिया डांस 7’ की होस्टिंग से अपने कदम पीछे खींच लिए हैं।

    dheeraj in DID

    जी हां, ‘कुंडली भाग्य’ स्टार ने बॉम्बे टाइम्स को खबर की पुष्टि की और उल्लेख किया कि वह दो शो में काम करने का प्रबंधन नहीं कर पा रहे हैं और ये उन पर शारीरिक और मानसिक रूप से भारी पड़ रहा है। धीरज ने यह भी उल्लेख किया कि वह इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित थे लेकिन अन्य प्रतिबद्धताएं भी हैं, जिनका उन्हें ध्यान रखना होगा। धीरज ने कहा, “मैं लंबे घंटो के बारे में शिकायत नहीं कर रहा हूं, लेकिन यह मुझे बिना किसी साप्ताहिक अवकाश के छोड़ देगा। इसके अलावा, मुझे अन्य प्रतिबद्धताओं पर ध्यान देने की आवश्यकता है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में भी मुझे इस तरह के अच्छे अवसर मिलेंगे।”

    ये भी पढ़े: धीरज धूपर: करीना कपूर खान के सामने ‘डांस इंडिया डांस’ की होस्टिंग करने में और भी मजा आता है

    धीरज को शो के लॉन्च इवेंट में देखा गया, जहां करीना कपूर खान, रफ़्तार और बोस्को मार्टिस भी मौजूद थे। पिंकविला के साथ एक इंटरव्यू में, ‘कुंडली भाग्य’ स्टार ने कहा था कि उन्हें करीना कपूर खान के सामने मंच पर खड़े होकर बहुत रोमांचक महसूस कर रहे हैं। हालांकि, अब, इस रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने होस्टिंग छोड़ दी है। यह देखना दिलचस्प होगा कि धीरज की जगह अब कौन लेगा। ‘डांस इंडिया डांस 7’ 22 जून, 2019 को प्रसारित होगा।

    https://youtu.be/dl0dhJEwa2E

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *