Tue. Jul 23rd, 2024
    डांस इंडिया डांस: करीना कपूर खान को रणवीर सिंह के इस गाने पर नाचना है पसंद

    बॉलीवुड डीवा करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) इन दिनों अपने पति सैफ अली खान (saif ali khan), बहन करिश्मा कपूर समेत बाकि परिवारवालों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। लेकिन भारत में उनके टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस‘ के जज करने की धूम मची हुई है। शो का प्रोमो बाहर आ चूका है जिसमे अभिनेत्री थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। लंदन के लिए निकलने से पहले, बेबो ने कुछ एपिसोड्स की शूटिंग कर ली थी।

    अब एक इंटरव्यू के दौरान, करीना कपूर खान ने खुलासा किया है कि वह ‘गली बॉय’ से रणवीर सिंह के गाने पर नाचना पसंद करती हैं। एक क्विज के दौरान, करीना ने उस नवीनतम बॉलीवुड गीत का खुलासा किया जिस पर वह थिरकना पसंद करती हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें ज़ोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ का गीत ‘अपना टाइम आएगा’ बहुत ज्यादा पसंद है।

    इस दौरान, करीना के साथ शो ‘डांस इंडिया डांस 7: बैटल ऑफ़ द चैंपियंस’ को कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर-डांसर रफ़्तार भी जज कर रहे हैं। शो की होस्टिंग मशहूर टीवी अभिनेता धीरज धूपर कर रहे हैं। जब बेबो से पूछा गया कि उनका सिग्नेचर डांस मूव कौनसा होगा तो उन्होंने जवाब दिया-“मुझे लगता है कि वह डिस्को मूव होगा।”

    नवीनतम खबरों के अनुसार, बेबो एक बार फिर अपने पति सैफ के साथ ऑनस्क्रीन मिलने वाली हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि करीना फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में कैमियो करती नज़र आएंगी जिसमे सैफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। दोनों फिल्म में पूर्व प्रेमी का किरदार निभाएंगे।

    Related image

    साथ ही करीना लंदन में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम‘ की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाली हैं जिसमे वह पहली बार एक पुलिसवाली का किरदार निभा रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि करीना की अगली फिल्म ‘तख़्त’ में रणवीर सिंह भी अहम किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं।

    https://youtu.be/dl0dhJEwa2E

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *