करीना कपूर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ में होंगी आमिर खान के अपोजिट?

करीना कपूर खान लाल सिंह चढ्ढा
bitcoin trading

जहां तक उनके करियर की बात है तो करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सभी सही कदम उठा रही हैं। वह एकमात्र अभिनेत्री थी जो अपने बच्चे तैमूर अली खान को जन्म देने के कुछ महीनों के भीतर फिल्म के सेट पर लौट आई थी और सफलतापूर्वक कार्य और जीवन में संतुलन बनाने में सफल रही हैं और सभी कामकाजी महिलाओं को प्रेरित करती रही है।

वह इस समय ‘अंगरेजी मीडियम’ की शूटिंग में लंदन में हैं जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ‘जवानी दीवानी’ में काम कर रहे हैं।

करीना कपूर खान ने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के लिए की इतनी मोटी कीमत की मांग

यह अफवाह है कि करीना, आमिर खान (Amir Khan) अभिनीत एक बहुप्रतीक्षित फिल्म पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं! हाँ य़ह सच हैं। यह कहा जा रहा है कि उन्हें ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर की प्रेमिका की भूमिका निभाने के लिए साइन किया जा  रहा है, जो ‘फारेस्ट गंप’ का रीमेक है।

हालांकि अभी तक इसे अंतिम रूप नहीं दिया गया है, यह अफवाह है कि वह निर्देशक अद्वैत चंदन के साथ अगली बार मुंबई में मिल रही हैं।

करीना और आमिर ‘3 इडियट्स’ और ‘तलाश’ में एक साथ नज़र आए हैं और उनकी जोड़ी को जनता ने खूब सराहा था और ऐसे में वे दुबारा साथ नज़र आते हैं तो यह काफी दिलचस्प होगा।

आमिर खान अभिनीत फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" होगी क्रिसमस 2020 पर रिलीज़

करीना ने ‘गुड न्यूज लपेटी’ की शूटिंग पूरी कर ली है और करण जौहर की ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफ़ान की पत्नी का किरदार निभाएंगी।

करीना इस फिल्म में है, इसकी घोषणा काफी समय पहले हो गयी थी लेकिन उनका किरदार क्या होगा, इस पर अभी तक कोई स्पष्टीकरण नहीं मिला है। लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार, बेबो फिल्म में इरफ़ान की पत्नी का किरदार नहीं निभा रही हैं।

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम ‘वेदालम’ के हिंदी रीमेक में निभाएंगे दक्षिण के स्टार अजीत की भूमिका

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here