Thu. Jun 20th, 2024
    जॉन अब्राहम वेदालम रीमेक

    जॉन अब्राहम (John Abraham) ‘वेदालम’ के हिंदी रीमेक में दक्षिण के स्टार अजीत (Ajeet) द्वारा निभाई गई भूमिका को पुन: स्थापित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जॉन बुरे लोगों पर नज़र रखने वाले एक एंग्री हीरो की भूमिका निभाएंगे।

    मूल फिल्म में श्रुति हासन भी थीं जिन्होंने एक वकील की भूमिका निभाई थी। इसे दक्षिण के छायाकार निर्देशक शिव ने निर्देशित किया था।

    जॉन अब्राहम: यदि आप जानते हैं कि क्या हो रहा है तो आपको बोलना चाहिए, वर्ना आप बेवकूफ लगेंगे

    ‘वेदालम’ (Vedalam) का हिंदी संस्करण टी-सीरीज़ के भूषण कुमार द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म को पैन इंडिया दर्शकों के लिए रीमेक किया जाएगा लेकिन निर्देशक को अभी पूरी स्टारकास्ट का अंतिम रूप देना बाकी है। फिल्म की अंतिम स्क्रिप्ट को भी अभी तक लॉक नहीं किया गया है।

    जॉन अब्राहम फिल्म ‘मुंबई सागा’ का भी हिस्सा हैं, जिसे फिर से भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस और संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित किया गया है। 1980- 90 के दशक के चारों ओर घूमती है, जो बॉम्बे को मुंबई में परिवर्तित करने की कहानी है। यह गैंगस्टर-ड्रामा, एक कलाकारों की टुकड़ी है। फिल्म 2020 में रिलीज होने की संभावना है।

    क्या बोनी कपूर की "हेप्टा: द लास्ट लेक्चर" रीमेक में काम कर रहे हैं तमिल स्टार अजीत?

    अभिनेता अनीस बज़्मी की ‘पगलपंती’ में भी अभिनय कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लंदन और लीड्स में बड़े पैमाने पर की गई है। लेकिन, शूटिंग शेड्यूल के दौरान, अभिनेता को मांसपेशियों में चोट आ गई और उसे दो सप्ताह के बेड रेस्ट की सलाह दी गई।

    आखिरी शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ था जब जॉन अब्राहम को 23 मई, बुधवार को महबूब स्टूडियो में एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा। एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, उन्हें अपनी बांह में मांसपेशियों में दर्द हुआ और इसके कारण वह अगले दो हफ्तों तक शूटिंग नहीं कर पाए।

    उनके सह-कलाकार अनिल कपूर, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी भी उपस्थित थे। अगले 20 दिनों के लिए, अभिनेता को आराम करने की सलाह दी गई थी।

    यह भी पढ़ें: अयान मुखर्जी ने बताई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वाराणसी शहर की अहमियत

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *