दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अयान मुखर्जी ने बताई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वाराणसी शहर की अहमियत
मनोरंजन

अयान मुखर्जी ने बताई रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए वाराणसी शहर की अहमियत

अयान मुखर्जी ब्रम्हास्त्र

फिल्म में स्थान के महत्व के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा कि वाराणसी का पवित्र शहर ब्रह्मास्त्र में अपने आप में एक चरित्र है।

आलिया भट्ट Aliaa Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) पिछले कुछ हफ्तों से वाराणसी में हैं और हाल ही में साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और अभिनेत्री मौनी रॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया।

निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayaan Mukharji) भी इस कार्यक्रम में उपस्थित थे और उन्होंने फिल्म के बारे में बात की। पिछले साल फिल्म का एक हिस्सा बुल्गारिया में शूट किया गया था और अब वाराणसी शेड्यूल भी जल्द ही समाप्त होगा। फिल्म में स्थान के महत्व के बारे में बात करते हुए, अयान ने कहा कि पवित्र शहर वाराणसी अपने आप में एक चरित्र है।

ब्रम्हास्त्र लोगो इन स्काई, कुम्भ मेला
स्रोत: ट्विटर

प्रेस कॉन्फ्रेंस में, अयान ने प्लॉट के बारे में कुछ जानकारी दी। उन्होंने कहा, “फिल्म में, वाराणसी वह जगह है जहां सभी पात्र पहली बार मिलते हैं और वास्तविक रोमांच वहीं से शुरू होता है। अब तक, हमने एक गीत और एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है और उम्मीद है कि हम इसे अच्छे से प्रस्तुत कर पाएंगे।

रणबीर कपूर ब्रम्हास्त्र
स्रोत: ट्विटर

वाराणसी में ‘ब्रह्मास्त्र’ (Bramhastra) की शूटिंग शुरू होते ही आलिया और रणबीर की एक नाव के ऊपर तस्वीरें वायरल हो गई थीं। वास्तविक जीवन के जोड़े ने आशीर्वाद लेने के लिए कुछ दिनों पहले काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा किया था और प्रशंसक रोमांचित थे।

इसके अलावा, प्रशंसकों को उनके होटल में युगल से मिलने के लिए अथक इंतजार किया है और रणबीर और आलिया ने उन्हें निराश नहीं करने की कोशिश भी की।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल और नोरा फतेही उधम सिंह की बायोपिक के लिए शूट करेंगे एक रोमांटिक नंबर

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement