Mon. Mar 4th, 2024
    विक्की कौशल नोरा फतेही

    उधम सिंह की बायोपिक की शूटिंग में व्यस्त विक्की कौशल जल्द ही प्रतिभाशाली डांसर नोरा फतेही के साथ एक रोमांटिक गीत की शूटिंग करेंगे।

    विक्की कौशल (Vicky Kaushal) वर्तमान में शूजीत सरकार की आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। कहानी साहसी शहीद उधम सिंह के जीवन पर आधारित होगी, जिन्होंने 1919 में अमृतसर में हुए जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्र भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओ ‘ड्वायर की हत्या कर दी थी।

    शुरुआत में इस किरदार के लिए इरफान खान पर विचार किया जा रहा था। मुख्य भूमिका निभाते हैं लेकिन निर्माताओं ने बाद में विक्की पर फैसला किया।

    विक्की कौशल

    खबरों के मुताबिक नोरा फतेही (Nora Fatehi) भी फिल्म का हिस्सा होंगी। इस जोड़ी को शिमला में एक रोमांटिक संगीत वीडियो में विवाहित जोड़े के रूप में देखा जाएगा, जिसे भूषण कुमार द्वारा निर्मित और अरविंदर खैरा द्वारा निर्देशित किया गया है।

    उसी के बारे में बात करते हुए नोरा ने कहा, “यह गाना पिछले साल रिलीज हुई ‘दिलबर’ (सत्यमेव जयते से) के बाद मेरे पास आया था और निर्माताओं ने मुझे बताया था कि वे मेरे अपोजिट एक लड़के की तलाश कर रहे थे।

    गाना मेरे द्वारा किए गए पहले से बहुत अलग है। यह एक डांस नंबर नहीं है, बल्कि एक बहुत ही शानदार प्रदर्शन वाला गीत है, जो एक विवाहित जोड़े के इर्द-गिर्द घूमता है और उनके बीच क्या होता है। मैं इसमें नहीं नाच सकती।”

    नोरा फतेही दिलबर दिलबर
    स्रोत: इन्स्टाग्राम

    खूबसूरत अभिनेत्री ने कहा, “अरविंदर उन वीडियो को निर्देशित करने में अच्छे हैं जिनमें भावनाएं और कहानियां हैं जो दर्शकों से जुड़ती हैं। लोगों को विक्की का अभिनय देखने की आदत है लेकिन यह मुझे इस अवतार में देखन अलग होगा। गाने के बोल बहुत खूबसूरत हैं, जब मैंने पहली बार इसे सुना तो मुझे हंस पड़ी।”

    एक्स बिग बॉस की प्रतियोगी नोरा फतेही ने हाल ही में अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ में सुपरस्टार सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर साझेदारी की। वह वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ रेमो डिसूजा के निर्देशन वाली ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी’ में दिखाई देंगी।

    यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट बदल कर संजय लीला भंसाली की दुबारा की मदद

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *