दा इंडियन वायर » मनोरंजन » जॉन अब्राहम को ‘पागलपंती’ के सेट पर मांसपेशियों में आई चोट
मनोरंजन

जॉन अब्राहम को ‘पागलपंती’ के सेट पर मांसपेशियों में आई चोट

john abraham

‘परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और ‘सत्यमेव जयते’ के साथ एक सफल 2018 के बाद, जॉन अब्राहम फिल्मों के एक और वर्ष के लिए एक दिलचस्प लाइन-अप के साथ सेट हैं।

अभिनेता अनीस बज़्मी की ‘पगलपंती’ में अभिनय करेंगे। फिल्म की शूटिंग लंदन और लीड्स में बड़े पैमाने पर की गई है। लेकिन, शूटिंग शेड्यूल के दौरान, अभिनेता को मांसपेशियों में चोट आ गई और उसे दो सप्ताह के बेड रेस्ट की सलाह दी गई।

john abraham 1

आखिरी शेड्यूल मुंबई में शुरू हुआ था जब जॉन अब्राहम को 23 मई, बुधवार को महबूब स्टूडियो में एक दुर्घटना का सामना करना पड़ा। एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, उन्हें अपनी बांह में मांसपेशियों में दर्द हुआ और इसके कारण वह अगले दो हफ्तों तक शूटिंग नहीं कर पाए।

उनके सह-कलाकार अनिल कपूर, कृति खरबंदा, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी भी उपस्थित थे। अगले 20 दिनों के लिए, अभिनेता को आराम करने की सलाह दी गई है।

john abraham 2

उत्पादकों में से एक, कुमार मंगत ने खुलासा किया कि टाइमिंग सही न होने के कारण चोट लगी है। उन्होंने लंदन में 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी कर ली है।

अब, उन्हें मुंबई की शूटिंग को फिर से पूरा करना होगा और अगले हफ्ते निर्णय लेना होगा कि जॉन अब्राहम कितनी तेजी से आगे बढ़ते हैं। उन्होंने जून के अंत तक फिल्म को ख़त्म करने की योजना बनाई है।

‘पागलपंती’ में अनिल कपूर, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी हैं। यह भूषण कुमार, कुमार मंगत और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 6 दिसंबर, 2019 को रिलीज के लिए स्लेटेड है।

john abraham 3

जॉन की अंतिम फिल्म ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसमें उपमहाद्वीप की सबसे निर्णायक लड़ाई दिखाई गयी है।

इस युद्ध के साथ, दुनिया ने विश्व युद्ध 2 के बाद से एक राष्ट्र द्वारा अब तक का सबसे बड़ा सैन्य आत्मसमर्पण देखा। पाकिस्तान की सेना के लगभग एक तिहाई को बंदी बना लिया गया था।

यह भी पढ़ें: भारत का नया गाना ‘तुरपेया’ हुआ रिलीज़: सलमान खान के डांस मूव्स ने जीता सबका दिल

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Advertisement