दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘निर्कोंड पारवई’ का ट्रेलर: अजीत ने अमिताभ बच्चन के आइकोनिक किरदार में लगाया चार चाँद
मनोरंजन

‘निर्कोंड पारवई’ का ट्रेलर: अजीत ने अमिताभ बच्चन के आइकोनिक किरदार में लगाया चार चाँद

‘पिंक’ के तमिल रीमेक, अजीत कुमार अभिनीत फिल्म ‘निर्कोंड पारवई’ का ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया। पहले जैसी धारणा से गुजरते हुए, फिल्म एक गहन कोर्ट रूम ड्रामा का वादा करती है।

ट्रेलर फिल्म के प्राथमिक पात्रों के क्षणभंगुर दृश्यों के साथ खुलता है। अजीत ने एक वकील के रूप में अमिताभ बच्चन की भूमिका को दोहराया, जबकि श्रद्धा श्रीनाथ ने तापसी पन्नू का किरदार निभाया है।

ट्रेलर में कोर्ट रूम में कुछ शॉट्स हैं और वे मूल रूप से आश्वस्त करने वाले हैं। एक शॉट में, अजीत श्रद्धा से पूछ रहा है कि क्या वह कुंवारी है? जब वह जवाब नहीं देती है, तो इस बार तमिल में सवाल दोहराया जाता है। वह तमिल में ‘नहीं’ का जवाब देती है।

विजुअल्स देखे जाने पर, फिल्म ‘पिंक’ के एक वफादार रीमेक की तरह लगती है। यह एक तीव्र कोर्टरूम ड्रामा का वादा करता है और अजीत को लंबे समय में इतने भयंकर अवतार में नहीं देखा गया है।

एच विनोथ द्वारा निर्देशित, निरोकोंडा पारवई में विद्या बालन, महात्मा राघवेंद्र, श्रद्धा श्रीनाथ, एंड्रिया तारियानगैंड अभिराममी वेंकटचलम जैसे सितारे भी हैं।

जाहिर तौर पर, श्रीदेवी की इच्छा थी कि अजीत अपने पति के प्रोडक्शन में एक फिल्म करें।

कपूर ने पहले कहा था कि, “इंग्लिश विंग्लिश’ में अजीत के साथ काम करने के दौरान, श्रीदेवी चाहती थीं कि अजीत होम प्रोडक्शन के लिए एक तमिल फिल्म करें। पिछले साल एक दिन तक कुछ भी रोमांचक नहीं हुआ; अजीत ने तमिल में  पिंक का रीमेक बनाने का सुझाव दिया।

स्रोत: ट्विटर

वह तुरंत सहमत हो गई क्योंकि उसने सोचा था कि यह फिल्म बनाने के लिए सबसे उपयुक्त समय है और अजीत इसे एक महान तमिल फिल्म में बनाने के लिए आवश्यक सभी तत्वों को लाएंगे।”

10 अगस्त को स्क्रीन पर आने वाली फिल्म में युवान शंकर राजा का संगीत है। लोकप्रिय लेंसमैन नीरव शाह ने कैमरे को क्रैंक किया है।

यह भी पढ़ें: अनुच्छेद 15 के निर्देशक अनुभव सिन्हा: ‘आयुष्मान खुराना एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए परम स्वाभाविक थे’

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!