धीरज धूपर: करीना कपूर खान के सामने ‘डांस इंडिया डांस’ की होस्टिंग करने में और भी मजा आता है

0
धीरज धूपर: करीना कपूर खान के सामने 'डांस इंडिया डांस' की होस्टिंग करने में और भी मजा आता है
bitcoin trading

टीवी अभिनेता धीरज धूपर ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस‘ से होस्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है। अभिनेता के लिए ये किसी सपने से कम नहीं है क्योंकि वह बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान के साथ शूटिंग कर रहे हैं जिनके वह काफी लम्बे समय से फैन हैं।

पिंकविला के अनुसार, अभिनेता ने करीना के साथ शूट करने पर बात की और कहा कि उनके शो से जुड़ने के बाद उन्हें होस्ट करने में और भी ज्यादा मजा आता है। अभिनेता ने कहा कि अभिनेत्री के आसपास हर कोई सहज हो जाता है और खुलासा किया कि उन्होंने कई बार उनसे बात की और ये उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। पहले ही दिन, जब उन्होंने शूटिंग शुरू की थी तो धीरज ने बेबो के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी जिससे सांफ पता लग रहा था कि वह कितने खुश हैं।

dheeraj-kareena

अभिनेता ने आगे होस्ट बनने पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें डेली सोप के साथ साथ रियलिटी शो होस्ट करने में भी बहुत मजा आ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि दोनों के लिए इन्सान के अन्दर अलग अलग कोशल की जरुरत होती है और होस्टिंग से अभिनेता का शिल्प और भी बेहतर बन जाता है। उन्होंने आगे खुलासा किया कि वह अब लगभग एक साल से किसी शो की होस्टिंग करना चाहते हैं और वह सपना अब मुमकिन हो पाया है।

इसके अलावा, धीरज टीवी के मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ में भी नज़र आते हैं। एकता कपूर द्वारा निर्मित शो में धीरज के साथ श्रद्धा आर्या की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जाता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here