दा इंडियन वायर » मनोरंजन » डांस इंडिया डांस: करीना कपूर खान ने दी सेट पर रिपोर्टर के घायल होने पर प्रतिक्रिया
मनोरंजन

डांस इंडिया डांस: करीना कपूर खान ने दी सेट पर रिपोर्टर के घायल होने पर प्रतिक्रिया

करीना कपूर खान इन दिनों बॉलीवुड के अलावा, टीवी पर भी धमाका मचाने के लिए तैयारी कर रही हैं। वह डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में जज के रूप में नज़र आएँगी। शो का हाल ही में लांच समारोह हुआ था जिसमे करीना बाकि दो जज- बोस्को मार्टिस और रफ़्तार के साथ उपस्थित थी। लांच के दौरान, प्रेस कांफ्रेंस के लिए मीडिया को बुलाया गया था। हालांकि, इन सब के मध्य सेट पर एक दुर्घटना हो गयी जहाँ एक मीडिया कर्मी घायल हो गया।

इस बार सीजन का सेट 360 डिग्री का घुमने वाला सेट है जिससे ये दुर्घटना हुई और कुछ रिपोर्टर्स चोटिल हो गए। करीना भी उस दौरान वहां मौजूद थी और घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी। करीना ने उल्लेख किया कि भारत में किसी डांस शो के लिए पहली बार ऐसा सेट लाया गया है और ये बाकि डांस शो के सेट से बहुत अलग है।

उनके मुताबिक, “देखा, मुझे पता था। ये मंच बहुत अलग है। देश में ऐसा पहली बार हुआ है जब एक डांस रियलिटी शो के लिए 360 डिग्री का सेट लगाया गया हो।”

इस दौरान, शो का लांच समारोह बहुत अच्छा रहा। शो को मशहूर टीवी अभिनेता धीरज धूपर होस्ट कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, शो के ओपनिंग एपिसोड में करीना अपनी फिल्म ‘जब वी मेट’ के गानों पर थिरकती हुई नज़र आएँगी। प्रेस समारोह के दौरान, करीना ने ऐसे सेट पर बात करते हुए कहा था कि इन्सान को ध्यान देना चाहिए। इस बार शो का फॉर्मेट बहुत अलग है जिसमे चार टीम होंगी जो अलग अलग क्षेत्र से आई हैं और एक-दूसरे के खिलाफ लड़ेंगी।

https://youtu.be/PGwqar84eSY

‘डांस इंडिया डांस 7’ टीवी पर 22 जून से प्रसारित होगा।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!