दा इंडियन वायर » मनोरंजन » करीना कपूर खान ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से टीवी डेब्यू, समान भुगतान समेत अन्य चीज़ो पर की बात
मनोरंजन

करीना कपूर खान ने रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से टीवी डेब्यू, समान भुगतान समेत अन्य चीज़ो पर की बात

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान जल्द टीवी के डांसिंग रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ से छोटे परदे पर डेब्यू करने वाली हैं। कुछ समय पहले, मेकर्स ने शो का पहला प्रोमो भी जारी किया था जिसमे वह बाकि दोनों जज- रफ़्तार और बोस्को मार्टिस के साथ दिखाई दे रही हैं। उनके टीवी डेब्यू को लेकर हर कोई उत्साहित हैं और अभिनेत्री पहली बार किसी शो की जज की कुर्सी पर बैठी नज़र आएँगी।

पिंकविला की खबर के अनुसार, अभिनेत्री ने इस बड़े कदम के ऊपर बात की। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह ट्रेंड डांसर नहीं है और कैसे उन्होंने सबकुछ काम करते करते ही सीखा और यही कारण है कि वह शो के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने आगे कहा कि शो के लिए, वे लोग न केवल अच्छे डांसर को ढूंढ रहे हैं बल्कि ऐसे कलाकार को ढूंढ रहे हैं जो स्टार हो, परफ़ॉर्मर हो और दर्शको को अपने प्रदर्शन से पकड़े रहे।

जब उनसे इतने समय बाद टीवी पर डेब्यू करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ये फैसला उन्होंने जानबूझ कर लिया है क्योंकि वह जरुरत से ज्यादा काम नहीं करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि वह अच्छा काम करके खुश है, ऐसा काम जो उन्हें अपनी मर्ज़ी से भी ज़िन्दगी जीने की अनुमति देता है।

जब उनसे शो के लिए बड़ी कीमत की मांग करने वाली खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा वह नंबर पर ध्यान नहीं देती हैं, हालांकि ये कहना नहीं भूली कि कैसे उन्हें लगता है कि महिला स्टार्स को उनकी काबिलियत के हिसाब से भुगतान मिलना चाहिए और वह समान भुगतान का भी मजबूती से समर्थन करती हैं।

अंत, उन्होंने ये भी बताया कि क्या वह खुद को रियलिटी शो तक सीमित रखेंगी या फैंस उन्हें अन्य फॉर्मेट में भी देख पाएंगे, इस पर बेबो ने कहा कि वह हर अवसर के लिए तैयार हैं अगर वह उन्हें रोमांचित करता है तो।

https://youtu.be/PGwqar84eSY

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!