Tue. Apr 16th, 2024
    kareena kapoor khan dance india dance

    डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस: बैटल ऑफ द चैंपियंस (सीजन 7) के साथ टेलीविजन पर अपनी शुरुआत करने वाली करीना कपूर खान शो के पहले प्रोमो में आपका दिल जीत लेंगी। एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं क्योंकि वह नए सीज़न की शुरुआत करते हुए अपने अनोखे अंदाज़ में नज़र आ रही हैं।

    ज़ी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज ने ‘डांस इंडिया डांस सीजन 7’ का पहला आधिकारिक प्रोमो साझा किया, जिसमें रफ़्तार और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस भी हैं।

    उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इट इज आईटी! मंच तैयार है और युद्ध का मैदान तैयार है। सबसे बहुप्रतीक्षित नृत्य लड़ाई शुरू होने वाली है!”

    https://www.instagram.com/p/Bx7uQoTlEv6/

    इस महीने की शुरुआत से ही करीना के छोटे पर्दे पर आने से चर्चा सुर्खियां बनने लगी थी। और अब, अंत में यह सुनिश्चित हो गया है कि बी-टाउन अभिनेत्री शो को जज करेंगी।

    प्रोमो से उनका स्टनिंग लुक उनके फैन्स को खूब भा रहा है। अभिनेत्री रैपर रफ़्तार और कोरियोग्राफर, बॉस्को के साथ शो की जज होंगी। टीवी अभिनेता धीरज धूपर इस शो की मेजबानी करेंगे।

    kareena kapoor

    शो के बारे में बात करें तो यह कथित तौर पर इस साल जून के महीने में प्रसारित होगा, टीवी पर अपनी शुरुआत करने से पहले, अभिनेत्री ने एक लोकप्रिय रेडियो शो, ‘व्हाट वीमेन वांट’ की मेजबानी की, जिसमें कई बी-टाउन हस्तियों ने शो में उपस्थिति दर्ज कराई।

    करीना के अलावा, दिलचस्प बात यह है कि, उनके पति और अभिनेता सैफ अली खान भी संदीप सिकंद द्वारा निर्मित दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर के आगामी शो ‘हम कौन हैं’ के साथ अपना टीवी डेब्यू कर रहे हैं।

    कुछ दिन पहले, निर्माताओं ने ऑनलाइन, सैफ की विशेषता वाले शो के प्रोमो रिलीज़ किया था। स्टार शो के पात्रों का परिचय देंगे।

    kareena kapoor khan

    करीना अपने पति और अभिनेता सैफ अली खान संग डायटिशियन ऋजुता दिवेकर के साथ अपनी डायट और जीवनशैली को लेकर बात कर रहीं थीं। जब उनसे उनके दो साल के बेटे तैमूर के डायट के बारे में पूछा गया तो करीना ने कहा, “मैं हाइपर पैरानॉयड हूं। वह (तैमूर) बर्थडे पार्टीज में जाता है, पर उसे बाहर खाने की इजाजत नहीं है। यह गलत है, लेकिन फिर भी ऐसा ही है।”

    सैफ ने इस पर कहा, “हालांकि वह चिप्स खाता है।”

    करीना ने कहा कि तैमूर “खिचड़ी, इडली-डोसा और घर पर बने हुए स्वास्थ्यवर्धक भोजन का ही सेवन करता है।”

    यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की ‘सुपर 30’ पहले ही की जा रही रिलीज़, कंगना से नहीं लेना चाहते टक्कर?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *