Sat. May 18th, 2024
    करीना कपूर खान ने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के लिए की इतनी मोटी कीमत की मांग

    बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत ज़िन्दगी के बीच संतुलन बनाने के अलावा, अभिनेत्री अब जल्द टीवी की दुनिया में भी कदम रखने वाली हैं। वीरे दी वेडिंग अभिनेत्री मशहूर डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ को जज करती दिखाई देंगी।

    इस नए सीजन को टीवी अभिनेता धीरज धूपर होस्ट कर रहे हैं और बेबो के अलावा, दो और जज दर्शको को देखने के लिए मिलेंगे। जबकि करीना के टीवी डेब्यू की खबर ही इतनी चौकाने वाली है, हम आपको बताते हैं कि शो को जज करने के लिए अदाकारा ने कितने पैसो की मांग की है।

    Related image

    पिंकविला को एक सूत्र ने बताया-“चूंकि टेलीविज़न की बेहद माँग है और बेबो को सेट पर हर हफ्ते बहुत ज्यादा समय बिताने की ज़रूरत होगी, इसलिए बेबो ने मोटी रकम की माँग की है जो प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपये के बीच है। करीना ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘डीआईडी’ के बीच संघर्ष करेंगी और इसलिए निर्माताओं ने यह सुनिश्चित करने के लिए तारीखों को भी निकाल दिया ताकि शो उनकी फिल्म की तारीखों से क्लैश ना करें। टीम 30 मई को शो के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की शूटिंग और आयोजन करेगी।”

    करीना को पहले भी कई डांस रियलिटी शो के प्रस्ताव मिले हैं लेकिन उन्होंने इसी शो को अपना डेब्यू शो बनाने का फैसला किया है। शो का प्रोमो मई के अंत में शूट होगा और अगले तीन महीनो तक चलेगा। शो जून में प्रसारित होने की उम्मीद है।

    Related image

    करीना ने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं, उनकी फैन फोल्लोविंग भी बड़ी शानदार है। ऐसे में उन्हें टीवी पर देखने के लिए आप कितने उत्साहित हैं?

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *