Sat. Feb 4th, 2023
    डांस इंडिया डांस: करिश्मा कपूर हैं अपनी बहन करीना कपूर खान के टीवी डेब्यू के लिए उत्साहित

    बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर खान इन दिनों काफी व्यस्त हैं। उनके पास पहले ही इतनी फिल्में मौजूद हैं और अब उन्होंने टीवी डेब्यू करने का भी फैसला कर लिया है। उन्होंने डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस‘ साइन किया है जिसमे वह डांसर्स को जज करती दिखाई देंगी। उनके इस कदम से उनके फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं क्योंकि उन्हें अब हर हफ्ते अपनी बेबो को छोटे परदे पर देखने का मौका मिलेगा।

    एक इंटरव्यू के दौरान, करीना की बहन और मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने कहा कि वह अपनी बहन को जज के रूप में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं और साथ ही उनके टीवी डेब्यू पर भी बात की। उन्होंने आगे कहा कि वह उन्हें उस कुर्सी पर बैठे देखना चाहती हैं और वे दोनों करीना के इस नए अनुभव के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने बड़ी बहन होने के नाते, अपनी छोटी बहन को इस नए काम के लिए शुभकामनाएं भी दी।

    karisma-kareena

    कुछ दिनों पहले, पिंकविला ने खुलासा किया था कि करीना इस शो के लिए बड़ी कीमत की मांग कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार, “चूंकि टेलीविज़न की बेहद माँग है और बेबो को सेट पर हर हफ्ते बहुत ज्यादा समय बिताने की ज़रूरत होगी, इसलिए बेबो ने मोटी रकम की माँग की है जो प्रति एपिसोड 2.5 करोड़ से 3 करोड़ रुपये के बीच है।”

    इसके अलावा, करीना ने कुछ समय पहले ही राज मेहता की फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग खत्म की है जिसमे वह अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। फ़िलहाल वह इरफ़ान खान के साथ फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। और फिर उसके बाद, वह करण जौहर की मुग़ल-ड्रामा फिल्म ‘तख़्त’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

    अब करिश्मा की बात की जाये तो, इतने सालों बाद अभिनेत्री फिर अभिनय में लौट रही हैं लेकिन किसी फिल्म के साथ नहीं। वह एकता कपूर के वेब शो ‘मेंटलहुड’ से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं।

    KARISMA MENTALHOOD

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *